Logo
Assembly Election 2024: कुरुक्षेत्र में सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ लूट की गारंटी दे रहे हैं और दलितों की विरोधी रही है।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच उथल-पुथल जारी है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। इसी बीच सीएम ने कुरुक्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि जनता को कांग्रेस की झूठ की राजनीति समझ आ चुकी है और इस बार राज्य में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

कांग्रेस दलितों को दबाती आ रही है- सीएम सैनी  

नायब सिंह सैनी ने कहा की यह तो साफ है कि हरियाणा में बीजेपी बड़े अंतर से अपनी सरकार बनाएगी और जनता समझ चुके हैं कि कांग्रेस लूट और धोखाधड़ी की पार्टी है। कांग्रेस के पास किसी भी तरह की कोई और गारंटी नहीं है। वह सिर्फ लूट की गारंटी दे रहे हैं इसके लिए हरियाणा की जनता अब जागरूक हो चुकी है।

कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा के बारे में उन्होंने कहा में उन्होंने कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान किया है। कांग्रेस पार्टी हमेशा से दलित विरोधी रही है। उन्होंने कभी दलितों का सम्मान नहीं किया है। सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने दलितों को हमेशा से दबाया है और अब कुमारी शैलजा का समय आ गया है। उन्हें इसके लिए अब सावधान हो जाना चाहिए। 

Also Read: सोनीपत में भूपेंद्र हुड्डा ने 11 जनसभा को किया संबोधित, कहा- बीजेपी ने किया सौतेला व्यवहार

 

5379487