Logo
कुरुक्षेत्र में सीआईए की टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कि सिलसिलेवार व्यापारियों को निशाना बना रहे थे। पढ़िये पूरा मामला...

Kurukshetra Shop Robbery: कुरुक्षेत्र में दुकानदार पर फायरिंग कर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों की पहचान अमित कुमार उर्फ मीता, उमेश उर्फ बबलू निवासी पटियाला और प्रदीप कुमार उर्फ पंकज नवासी कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने शहर में एक नहीं कई घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।  

इन बदमाशों ने कई वारदात को दिया अंजाम

सीआईए अधिकारियों का कहना है कि दुकान पर फायरिंग की पहली घटना 26 अगस्त को हुई थी। यहां पर इन बदमाशों ने एक होटल संचालक पर फायरिंग की थी। होटल संचालक शीशे के पीछे था, लिहाजा वो बाल-बाल बच गया। होटल संचालक ने बताया था कि इन बदमाशों ने उनसे एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इनकार करने पर उन्होंने सीधे उन पर गोली दाग दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।   

30 मिनट बाद करियाना मालिक को बनाया निशाना 

इस वारदात के बाद से इन बदमाशों ने एक करियाने की दुकान को निशाना बनाया। थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में विद्या कालोनी निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि पटियाला कालोनी में सुरेश करियाना स्टोर के नाम से उसकी दुकान है। सुबह लगभग 9 बजे वह अपने एक दोस्त के साथ दुकान पर था। उसी समय उनकी दुकान पर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवक आए। तीनों ने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था, जिसके चलते उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया था।

दुकान में आते ही तीनों ने उसको देसी कट्टा दिखाते हुए धमकी दी। इसके बाद गल्ला खोलने का प्रयास किया तो उसने विरोध किया। इसके बाद बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और दुकान से 12-13 हजार रुपये निकाल ले गए। शोर सुनकर आसपास के लोग आने लगे तो बदमाश फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। 

Also Read: हरियाणा के सोनीपत में एनआईए की छापेमारी, वर्धमान सोसायटी से पंकज त्यागी को हिरासत में लिया

एसपी ने दी थी सीआईए को जिम्मेदारी

इस वारदात के बाद से गुस्साए व्यापारी सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने एसपी से मिलकर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। चेतावनी दी कि वे सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने तुरंत मामले की जांच सीआईए 2 को सौंपी दी थी। उसके बाद आज शनिवार को सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर मोहन लाल की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीनों को पिपली बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

5379487