Logo
हरियाणा के नारनौल में चिकन बिरयानी की दुकान चलाने वाले दुकानदार पर दो युवकों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही गुप्तांग पर लकड़ी से वार किया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नारनौल: शहर में निजामपुर रोड पर चिकन बिरयानी की दुकान चलाने वाले दुकानदार को बाइक सवार युवकों ने धमकी दी। आरोपी युवक अगले दिन फिर आए और कुल्हाड़ी से दुकानदार पर हमला कर दिया। साथ ही दुकानदार के गुप्तांग पर भी लकड़ी से वार किया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

चिकन बिरयानी की दुकान चलाता है पीड़ित

शहर के मौहल्ला शिवाजीनगर में रहने वाले अब्दुल वहाब खान ने बताया कि वह शहर के निजामपुर रोड पर खान साहब चिकन बिरयानी के नाम से रेस्टोरेंट चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। 21 सितम्बर की रात करीब साढ़े दस बजे वह छोटे भाई इनामुल्ला खान के साथ रेस्टोरेंट के बर्तन साफ कर रहा था। अचानक एक नामजद नंबर की बाइक आकर रूकी। उस पर सवार दोनों व्यक्ति शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने पास आकर धर्म पूछा और फिर उनमें से एक व्यक्ति ने हमें गालियां देना शुरू कर दिया। जब डॉयल 112 पर कॉल करने लगे तो फिर आने की बात कहकर आरोपी भाग गए।

कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला

पीड़ित ने बताया कि 22 सितम्बर को सुबह साढ़े दस बजे आरोपी शराब के नशे में धुत होकर आए और कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। बचाव करने के लिए उसने दाएं हाथ को आगे किया तो कुल्हाड़ी से चोट लगी। वहीं आरोपियों ने गुप्तांग पर लकड़ी से वार किया। आवाज सुनकर उसका छोटा भाई मौके पर आया और कुल्हाड़ी छीनने की कोशिश की। शोर मचाने पर पड़ोसी व अन्य लोग वहां आए, जिन्हें देखकर आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। उसे सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487