Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में प्रॉपर्टी विवाद में एक युवक की सोते हुए तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने सास, ससुर व देवर पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नारनौल: प्रॉपर्टी के आपसी बंटवारे में अपनों ने ही अपने का खून बहा डाला। निजामपुर थाना के अंतर्गत गांव मारोली में करीब 28 वर्षीय मुकेश कुमार की रात्रि को सोते वक्त चारपाई पर धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर मृतक के पिता, मां एवं भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों को काबू कर जल्द पूछताछ करेगी, जिसके बाद ही मामले में तस्वीर साफ होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जमीन बंटवारे से खुश नहीं थे परिजन

पुलिस को दी शिकायत में मारोली निवासी सरोज देवी ने बताया कि वह गांव मारोली में नया मकान बनवा रही थी। जमीन बंटवारे को लेकर उसके ससुर रामस्वरूप, देवर नरेंद्र तथा सास ग्यारसी देवी मकान बनाने से नाखुश थे और उसके पति के साथ लड़ाई-झगड़ा करते थे। वह बार-बार उसके पति को जान से मारने की धमकी देते थे। उसने अपने दाहिने पैर का ऑपरेशन करवाया था तथा सास-ससुर व देवर उससे झगड़ा करते थे, जिस कारण वह 20-25 दिन से अपने मायका गांव नानू वाली बावड़ी खेतड़ी राजस्थान चली गई थी। रोजाना अपने पति से फोन पर बात करती थी और राजी खुशी की पूछ लेती थी। 7 अक्टूबर को रात 9:10 तक उसकी फोन पर बातचीत हुई थी।

भाई के पास आया ताई सास का फोन

सरोज देवी ने बताया कि आठ अक्टूबर को भाई संतोष कुमार के पास ताई सास का फोन गया और कहा कि आप जल्दी आ जाओ। भाई संतोष घर पहुंचा तो देखा कि नए मकान के कमरे में चारपाई पर उसका पति मुकेश लहूलुहान अवस्था में मरा पड़ा था। उसकी गर्दन व बाए हाथ की हथेली को किसी तेजधार हथियार से काटा हुआ था। उन्हीं चोटों के कारण पति मुकेश कुमार की मौत हुई। फिर मायका से वह खुद भी पहुंची और पूरी तरह से तसल्ली की। पति मुकेश की हत्या ससुर रामस्वरूप, देवर नरेंद्र तथा सास ग्यारसी देवी ने मिलकर की है। अब इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

गर्दन व हाथ पर मिले चोट के निशान

मारोली में मर्डर होने की सूचना पाकर निजामपुर पुलिस से एसआई विरेंद्र सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे और घर में पड़ी चारपाई पर खून से लथपथ अवस्था में मुकेश की लाश को कब्जे में लिया। हत्या की सूचना पर गांव के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। मृतक की गर्दन व हाथ पर तेजधार हथियार से चोट के निशान मिले, जिससे काफी मात्रा में खून निकला हुआ था। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाकर जांच की गई। पुलिस ने फिलहाल आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

5379487