Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कक्षा नौवीं व दसवीं की छात्राओं के साथ कम्प्यूटर शिक्षक द्वारा कथित बैड टच करने की शिकायत ग्रामीण एकत्रित हो गए। स्कूल के प्राचार्य ने मामले में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने स्कूल पहुंचकर मामले में जांच शुरू की।

Mahendragarh: गांव पथरवा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को कक्षा नौवीं व दसवीं की छात्राओं के साथ कम्प्यूटर शिक्षक द्वारा कथित बैड टच करने की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण स्कूल में एकत्रित हो गए। मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और थाना प्रभारी ने ग्रामीणों की बात सुनी। थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल प्राचार्य ने दी पुलिस में शिकायत

सरकारी स्कूल के प्राचार्य ने थाना प्रभारी को शिकायत देते हुए बताया कि 26 जुलाई को नौवीं कक्षा इंचार्ज ने उन्हें बताया कि एक छात्रा कम्प्यूटर टीचर के खिलाफ बैड टच की शिकायत कर रही है। आज उक्त शिक्षक छुट्टी पर है तथा जब कल वह स्कूल में आएगा तो जांच कमेटी बनाकर पूछताछ की जाएगी व उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा। इसके बाद 27 जुलाई को ग्राम पंचायत पथरवा व जवाहर नगर तथा बीडीसी चेयरमैन प्रतिनिधि स्कूल में आए व मामले की जांच की मांग की। उक्त शिक्षक ने विद्यालय की ईमेल व व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी छुट्टी भेज दी तथा अगले दिन रविवार होने के कारण उसे सोमवार को ग्रामीणों के समक्ष स्कूल में जांच के लिए बुलाया गया।

छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में पुलिस को दी शिकायत

स्कूल प्राचार्य उमेद सिंह ने बताया कि छात्राओं व ग्रामीणों से बैड टच की शिकायत मिली है। जिसके बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया और पुलिस में शिकायत की गई है। थाना प्रभारी सतनाली सज्जन शर्मा ने बताया कि उन्हें स्कूल प्राचार्य की ओर से शिकायत मिली है। दोनों पक्षों को जांच के लिए बुलाया गया है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487