Logo
हरियाणा के नारनौल में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत किस वजह से हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। मृतक का शव खेतों में पड़ा हुआ था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

नारनौल: अटेली खंड के गांव सागरपुर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत किस वजह से हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल नारनौल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

खेतों में पड़ा था मृतक का शव

जानकारी अनुसार सागरपुर निवासी करीब 56 वर्षीय जवाहर लाल 24 सितंबर दोपहर को घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिवारजनों ने काफी तलाश करने के बाद अटेली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 26 सितंबर शाम करीब पांच बजे सिहमा गांव के खेतों में जवाहर लाल का शव मिला। शव की पहचान होने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना अटेली पुलिस को दी, जिस पर आवश्यक कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नारनौल अस्पताल पहुंचाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

खेतीबाड़ी करता था मृतक जवाहर

जवाहर लाल एक किसान है, जिसके एक लड़का एवं दो लड़कियां हैं। लड़कियों की शादी हो चुकी है, जबकि लड़का अविवाहित है, जो अपने पिता की भांति ही खेतीबाड़ी करता है। पुलिस आईओ एचसी अनीता ने बताया कि मृतक जवाहर लाल शराब पीता था, लेकिन मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

CH Govt cg Ad hbm ad
5379487