Logo
हरियाणा के कनीना में अज्ञात युवकों ने परचून की दुकान में गोली चला दी, जो दुकानदार सनोज के हाथ में लगी। गोली लगने से वह घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू की।

कनीना/नारनौल: कनीना अटेली मार्ग स्थित गांव भोजावास में वीरवार दोपहर करीब ढाई बजे गाड़ी में सवार होकर आए अज्ञात युवकों ने परचून की दुकान में गोली चला दी, जो दुकानदार सनोज के हाथ में लगी। गोली लगने से वह घायल हो गया। बस स्टैंड पर फायरिंग करने की इस वारदात के बाद गांव में दहशत पैदा हो गई। घटना के बाद वहां पर भीड़ जमा हो गई। घायल दुकानदार को उप नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। इसके बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बिना पुलिस सुरक्षा के परिजन सनोज को एंबूलेंस के माध्यम से नारनौल लेकर गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सिर में गोली मारने का किया प्रयास

गोली लगने से घायल दुकानदार सनोज ने बताया कि बोलेरो गाड़ी अटेली की ओर से आई थी, जिसमें सवार युवकों ने पहले आसपास के दुकानदारों से उसकी दुकान का पता लगाया। इसके बाद उनकी दुकान के सामने गाड़ी रोककर एक युवक हाथ में रिवॉल्वर लेकर दुकान में गया और उससे गाली गलोच करते हुए सिर में गोली मारने के दो प्रयास किए। दो फायर होने के बाद वह किसी तरह बच गया और बचाव के लिए दायां हाथ आगे किया, जिसमें गोली लगी, एक गोली दुकान में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बोलेरो में सवार होकर खैराना लिंक मार्ग की ओर फरार हो गए। बोलेरो में युवकों की संख्या चार से पांच थी। गोली दागने वाले युवकों की पहचान की जा रही है।

रंगदारी की मिली थी धमकी

जानलेवा हमले की सूचना मिलने पर डीएसपी दिनेश कुमार व सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मई 2023 में भी उन्हें रंगदारी की मांग को लेकर धमकी दी गई थी, जिसके एक आरोपित को पुलिस ने दो माह पूर्व ही गिरफ्तार किया था। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश शुरू कर दी है। सीआईए व थाना कनीना की पुलिस टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

5379487