Logo
हरियाणा के नारनौल के दो गुटों में सीमा से सटे राजस्थान के गांव में गैंगवार हो गई, जिसमें गोलियां लगने के कारण दो बदमाश घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बहरोड के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, मामले में बहरोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

नारनौल: आपसी रंजिश को लेकर हरियाणा बॉर्डर से करीब एक किलोमीटर दूर भगवाड़ी गांव में दो गुटों के बीच गैंगवार देखने को मिली। गैंगवार के दौरान दो बदमाश गोलियां लगने से घायल हो गए। घायलों को बहरोड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने विरोध प्रकट करते हुए बदमाशों की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मामले में घायलों के बयान दर्ज कर रही है।

मांदी व सेका गांव के बदमाशों के बीच हुई फायरिंग

बता दें कि नारनौल के नजदीकी गांव मंढ़ाणा की सीमा से राजस्थान के गांव भगवाड़ी की सीमा सटी हुई है। इसी भगवाड़ी गांव में वीरवार दोपहर करीब दो बजे आपसी रंजिश में गांव मांदी एवं सेका के बदमाश गुटों के बीच लड़ाई-झगड़ा एवं फायरिंग हो गई। इस दौरान दो कैंपर एवं बोलेरो गाड़ी में भरकर आए बदमाशों ने देशी कट्टे, पिस्टल, कुल्हाड़ी एवं फरसे से एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया तथा फायरिंग भी शुरू कर दी। इस वारदात में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें बहरोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि एक बदमाश को दो गोली एवं एक बदमाश को एक गोली लगी है।

बहरोड पुलिस कर रही जांच

सदर थाना पुलिस बहरोड ने बताया कि सेका निवासी हिम्मत घाटासेर थाना निजामपुर तथा घाटासेर निवासी विकास को गोलियां लगी हैं। इस वारदात में घायल हिम्मत ने बताया कि वह राजस्थान के गांव बालपुरा से अपने गांव सेका जा रहे थे, लेकिन जब वह भगवाड़ी के बस स्टैंड पहुंचे, तब सामने से आ रही कैंपर गाड़ी ने उनकी बोलेरो को टक्कर मार दी। देखते ही देखते दो कैंपरों एवं अन्य गाड़ियों में सवार होकर आए 10-12 बदमाशों ने उन पर फरसों एवं कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया। गोलियां मारी, जिसमें वह खुद घायल हो गए और अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोलियों की आवाज से भड़के ग्रामीण

दूसरी ओर घाटासेर निवासी विकास भी गैंगवार में गोलियां लगने से घायल हो गया। दोनों को बहरोड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात के दौरान गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर भीड़ के रूप में एकत्रित हो गए, जबकि बदमाश उन्हें देखकर घटनास्थल से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने बदमाशों की मौके पर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। इस वारदात की सूचना पाकर बहरोड़ सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी शालिनी राज ने बताया कि हरियाणा के गांव मांदी एवं सेका से आकर बदमाशों ने यहां फायरिंग की है। इसमें दो बदमाशों को गोलियां लगी हैं। इन बदमाशों में से कुछ के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं तथा मामले की तफ्तीश की जा रही है। वारदात में शामिल गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है। हालांकि ग्रामीणों ने उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया है।

दोनों गुटों में वर्चस्व की जंग

गौरतलब है कि गांव मांदी एवं सेका आसपास के नजदीकी गांव हैं तथा दोनों गांवों के गुटों के बीच वर्चस्व की जंग छिड़ी हुई है। इससे पहले इन दोनों गुटों में 26 जुलाई को नारनौल कोर्ट में भी आपस में मारपीट एवं हाथापाई हो गई थी, जिसके मुकदमें दर्ज हैं। इसी प्रकार जुलाई को लहरोदा गांव में महेंद्रगढ़ रोड पर भी इनके बीच फायरिंग हो चुकी है। यह सभी मुकदमें विचाराधीन हैं।

5379487