Logo
हरियाणा के नारनौल में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ों से टकराते हुए पलट गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

नारनौल: बहरोड रोड पर कोजिंदा के बिजली घर के समीप हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी घायल हो गए। हादसे में घायल युवकों को नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। हादसा ओवरस्पीड के कारण हुआ, जिसमें ब्रेजा गाड़ी पलट गई।

पेड़ों से टकराते हुए पलटी गाड़ी

जानकारी अनुसार कोजिंदा के पास बने पॉवर हाउस के समीप बहरोड़ की तरफ से आ रही ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पेड़ों को टक्कर मारते हुए पलट गई। इस हादसे में करीब 27 वर्षीय धर्मेंद्र वासी कोजिंदा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई बलवंत एवं पिता किरोड़ी ने बताया कि बीती रात्रि करीब नौ बजे धर्मेंद्र को उसके यार दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे और धर्मेंद्र पूरी रात घर नहीं आया था। सुबह करीब छह बजे लोगों ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर ही एक गाड़ी पलटी हुई है और वहां एक डेडबॉडी भी पड़ी है, जिसकी पहचान धर्मेंद्र के रूप में की गई।

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

रात्रि को ओवरस्पीड के चलते हुए हादसे में धर्मेंद्र की मौत हो गई, जबकि विक्रम, विकास एवं आलोक घायल हो गए। धर्मेंद्र शादीशुदा था तथा उसको एक लड़का व दो लड़की बताई जा रही हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया। वह मजदूरी करता था और दो भाईयों में छोटा था। पिता भी मजदूरी करता है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव का चिकित्सकों से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में उसका गांव में अंतिम संस्कार किया।

5379487