Logo
हरियाणा के नारनौल में एक कार की ट्रक के साथ टक्कर हो गई, जिसमें कार चालक बैंक मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

नारनौल: राजस्थान के कोटपुतली शहर से नारनौल आ रहे बैंक मैनेजर की गाड़ी को नांगल चौधरी क्षेत्र में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से गाड़ी में आग लग गई। लोगों ने किसी तरह गाड़ी से चालक को बाहर निकाला और हॉस्पिटल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की शिकायत पर नामजद ट्रक व उसके चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बैंक के काम से जा रहा था नारनौल

राजस्थान के कोटपुतली शहर वासी ईश्वर ने नांगल चौधरी थाना में दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा आशीष एचडीएफसी बैंक कोटपुतली में असिस्टेंट मैनेजर है। बैंक के काम से वह नारनौल जा रहा था। सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि बेटे की गाड़ी का एक ट्रक के साथ एक्सीडेंट हो गया। वह मौके पर नांगल चौधरी क्षेत्र के गांव बूढ़वाल के पास हाइवे पर पहुंचे, जब तक आशीष को एंबुलेंस में हॉस्पिटल ले जाया जा चुका था। बेटे की गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी। एक्सीडेंट करने वाला ट्रक भी मौके पर ही खड़ा था। ट्रक चालक ने तेज गति व लापरवाही से बेटे आशीष की गाड़ी को टक्कर मारी, जिससे बेटे आशीष की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

हिसार में सिरसा रोड स्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास रविवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बाइक सवार की पहचान जवाहर नगर के 26 वर्षीय सुधीर के रूप में हुई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। साथ ही परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

5379487