Logo
हरियाणा के नारनौल में बच्चों द्वारा चोरी करने के शक में दुकानदार ने एक बच्चे को पकड़कर पिटाई कर दी। साथ ही उसे उठाकर जमीन पर फेंक दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद बाल संरक्षण विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

नारनौल: दुकानदार की ओर से एक बच्चे को बेरहमी से पीटने व उठाकर जमीन पर फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हो रहा है। इस पिटाई में व्यक्ति बच्चे को पीटते हुए उठाकर जोर से जमीन पर फेंकता हुआ भी दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो को देख चर्चा चल पड़ी कि बेरहमी से बच्चे की पिटाई करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई होनी चाहिए। इसी को लेकर बाल संरक्षण की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

जनरल स्टोर की बताई जा रही वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो रामनगर कॉलोनी में बनी दुकानों में से एक जनरल स्टोर के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में दुकानदार एक बुजुर्ग व्यक्ति है। गत शाम को वह एक बच्चे को अपनी दुकान के पास खाली प्लाट में बेरहमी से पीट रहा था। बच्चे की उम्र करीब सात से आठ साल के बीच है। बच्चे को पीटने का यह वीडियो वहां से जा रहे लोगों ने मोबाइल में कैद किया, फिर वायरल कर दिया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि व्यक्ति उस बच्चे को कई देर तक पीटता है।

दुकान पर बच्चों द्वारा चोरी का शक

वायरल वीडियो में बच्चा बचाओ बचाओ की आवाज से चीख रहा है। दुकानदार फिर बच्चे को उठाकर जोर से जमीन में फेंक देता है। करीब 17 सेकेंड के इस वीडियो को देखने वाला हर व्यक्ति पिटाई करने वाले व्यक्ति को कोसता दिखाई दिया। इस संबंध में दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान पर दो बच्चे आए। इन बच्चों ने उसकी दुकान पर चोरी की, जिनमें से एक बच्चा भाग गया। दूसरा बच्चा उसकी पकड़ में आया, तब गुस्से में उसके साथ मारपीट कर दी।

बाल सरंक्षण टीम ने की जांच

वायरल वीडियो के बाद जिला बाल सरंक्षण अधिकारी संदीप यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। इसके बाद एसपी को ईमेल के माध्यम से शिकायत भेजकर पीड़ित बच्चे को ट्रेस कर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं इस बारे में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्य राजेश राज गोयल ने बताया कि वह इस मामले की पूरी जांच करेंगे तथा दोषी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

5379487