Logo
Faridabad Suicide Case: हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार शाम 12वीं कक्षा के एक छात्र ने सोसाइटी की 15वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Faridabad Suicide Case: फरीदाबाद में शुक्रवार शाम 12वीं कक्षा के एक छात्र ने सोसाइटी की 15वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना से पहले युवक को उसकी मां ने डांटा था। जिसके बाद वह गुस्से में बालकनी में आकर खड़ा हो गया और इसके बाद उसने बालकनी से नीचे छलांग लगा दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, सदर थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। मृतक की पहचान आईएमटी के पास आगमन सोसाइटी में रहने वाले 17 साल के हितेश के रूप में हुई है।

गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग

आगमन सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने जानकारी दी कि सोसाइटी में किसी के नीचे गिरने की आवाज सुनाई दी, जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो दो सिक्योरिटी गार्ड एक लड़के को उठाकर लेकर जा रहे थे और लड़का खून से लथपथ था। जब वे मौके पर पहुंचे तो वह सुरेश का बेटा था। वे लोग तुरंत उसे अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने युवक की मां मोनिका को घटना की जानकारी दी। मोनिका ने सोसाइटी वालों को बताया कि मामूली बात को लेकर शाम को उसने बेटे को डांट दिया था। इसके बाद वह गुस्से में बालकनी की ओर चला गया। वह भी खाना बनाने में व्यस्त हो गई और इतनी ही देर में ही बेटे ने बालकनी से नीचे छलांग लगा दी।

Also Read: ससुरालियों के दबाव में युवक ने की आत्महत्या: पत्नी की अस्थियां चुनने के बाद घर पहुंचकर पति ने निगला जहर

कुछ महीने पहले किराए पर रहने आए

सोसाइटी के लोगों के मुताबिक, युवक के पिता सुरेश कुछ महीने पहले ही सोसाइटी में किराए पर रहने के लिए आए हैं। युवक हितेश 12वीं क्लास का छात्र है और  उसके अभी एग्जाम चल रहे हैं। जांच अधिकारी सुनील ने बताया कि आगमन सोसाइटी में रहने वाली युवक ने 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सोसाइटी के लोगों और माता-पिता से पूछताछ कर रही है।

5379487