Logo
हरियाणा के जींद में नरवाना-भठिंडा रेलवे लाइन पर गांव धरौदी के रेलवे फाटक को पार करते समय देर रात बाइक रेलगाड़ी की चपेट में आ गई, जिसमें बाइक सवार मामा भांजा की मौत हो गई। सूचना के बाद जीआरपी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jind: नरवाना-भठिंडा रेलवे लाइन पर गांव धरौदी के रेलवे फाटक को पार करते समय बीती रात बाइक रेलगाड़ी की चपेट में आ गई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतक रिश्ते में मामा व भांजा थे। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी और वीरवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रिश्तेदार से मिलकर गांव लोहचब लौट रहे थे मृतक

गांव लोहचब निवासी मंदीप अपने भांजे गांव नागला संगरूर निवासी मनप्रीत को रिश्तेदार के पास नरवाना आए हुए थे। देर रात को दोनों बाइक से गांव लोहचब लौट रहे थे। रेलगाड़ियों के आवागमन के चलते गांव धरौदी रेलवे फाटक को बंद किया था। दोनों बाइक के साथ रेलवे लाइन को पार कर रहे थे। उसी दौरान इंदौर से जम्मू जा रही रेलगाड़ी की चपेट में उनकी बाइक आ गई, जिसमें मनप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और घायल को नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मनदीप की गंभीर हालात देख पीजीआई अग्रोहा मेडिकल कालेज रैफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी में शामिल होने आया था मृतक मनप्रीत

बताया जा रहा है कि गांव लोहचब में मृतक मंदीप के परिवार में लड़की की शादी थी। उसका भांजा मनप्रीत शादी में शामिल होने आया हुआ था। दोनों मृतकों की पहचान भी काफी देरी से हो पाई। रेलवे थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक बाइक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि रेलगाड़ी के आवागमन के चलते दोनों बाइक से बंद रेलवे फाटक की अनदेखी कर रेलवे लाइन को पार कर रहे थे। मृतक बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

5379487