Logo
हरियाणा के यमुनानगर में 12वीं पास करने की खुशी में नहर पर गए 2 छात्रों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों के शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Yamunanagar: 12वीं कक्षा की परीक्षा में पास होने की खुशी में दोस्तों के साथ पश्चिमी यमुना नहर में नहाने गए दो छात्र डूब गए। दोस्तों ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों के शव नहर से बरामद किए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

12वीं पास करने की खुशी मनाने गए थे छात्र

जानकारी अनुसार गांव भंगेड़ा निवासी कृष व गांव कडकोली निवासी मयंक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय प्रताप नगर में 12वीं कक्षा में पढ़ते थे। गत दिनों 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित हुआ, जिसमें दोनों छात्र कृष व मयंक उत्तीर्ण हुए। बताया गया है कि परीक्षा में पास होने की खुशी में वह अपने करीब आधा दर्जन सहपाठियों के साथ शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब गांव कुट्टी के नजदीक पश्चिमी यमुना नहर में नहाने गए। इस दौरान उनके कुछ साथी नहर किनारे बैठ गए और कृष व मयंक नहाने के लिए नहर में उतर गए। इस दौरान नहाते समय अचानक दोनों छात्र कृष व मयंक नहर में डूब गए।

दोस्तों ने शोर मचाया, कोई बचाने नहीं आया

नहर में नहाने उतरे दोस्तों के डूबने पर बाहर बैठे अन्य दोस्तों ने शोर मचा और स्वयं भी उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए। वहीं, शोर सुनकर भी कोई डूबते हुए छात्रों को बचाने नहीं आया। सूचना मिलते ही परिजन व छछरौली के डीएसपी महावीर सिंह और प्रताप नगर थाना के प्रभारी एसएचओ कमलजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों के शवों को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487