Logo
Jabra Gang in kurukshetra: सीआईए की टीम ने जबरा गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है।  

Jabra Gang in kurukshetra: हरियाणा के कुरूक्षेत्र में सीआईए-1 की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल टीम ने सेक्टर-10 में मुठभेड़ के दौरान जबरा गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। यह बदमाश एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में छिपकर बैठे हुए थे। मुठभेड़ के समय एक बदमाश के टांग में गोली भी लगी है। जिसका एलएनजेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि पकड़े गए बदमाशों के पास से कई हथियार और कारतूस भी मिले हैं।

दूसरे गैंग के गुर्गे की हत्या की मंशा 

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने अपने बयान में बताया कि आरोपी दूसरी गैंग में शामिल निर्मल भुल्लर की हत्या करने के इरादे से आए थे। जबरा गैंग के लोगों ने पेशी के दौरान भुल्लर की हत्या करने की योजना बनाई थी। अपने मंसूबों में कामयाबी हासिल करने के लिए आरोपियों पिछले कई दिनों से कोर्ट परिसर की रेकी भी कर रहे थे।

इस दौरान सीआईए-1 की टीम को सूचना मिली कि सेक्टर-10 में जबरा गैंग के बदमाश छिपकर बैठे हुए हैं। जानकारी मिलते ही टीम ने मौके पर रेड कर दी। इस दौरान पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान अंकित राणा (बदमाश) की टांग में गोली लग गई। फिलहाल पुलिस ने अंकित सहित उसके 3 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।  

पिस्टल देसी कट्टे और कारतूस मिले

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि जिन 4 बदमाशों को पकड़ा गया है उनमें अंकित राणा भगवानपुर जिला सहारनपुर का रहने वाला है। सोनू सिरसल जिला कैथल से है। लक्ष्य व सोनू गोंदर जिला करनाल के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से 3 पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 5 मैगजीन और 28 कारतूस बरामद हुए हैं।

Also Read: रोहतक पीजीआई में बच्ची ने तोड़ा दम, 9 दिन पहले दरिंदगी का शिकार हुई थी साढे 3 साल की मासूम

पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा का कहना है कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उनको रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद कई वारदातों का खुलासा हो सकता है। क्योंकि आरोपी सोनू और लक्ष्य के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों के पिछले आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है।

5379487