Logo
Faridabad kidnapping Case: तीसरी और पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले 4 छात्रों ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर घटना की गुत्थी सुलझा ली है। फिलहाल बच्चों को सही सलामत परिजनाें के हवाले कर दिया गया है।

Faridabad kidnapping Case: फरीदाबाद में 4 छात्रों ने ट्यूशन टीचर से परेशान होकर खुद के अपहरण का प्लान बना डाला। इस घटना ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया। पहले बच्चों ने अपने अपहरण की झूठी कहानी बना डाली। फिर अपने परिजनों को बताया कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद उन्हें किसी ने किडनैप कर लिया। जबकि बच्चे टाउन पार्क में आराम से घूम रहे थे। इस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने पूरे शहर के  CCTV फुटेज भी खंगाल डाले।

स्कूल की छुट्टी के बाद वापस नहीं लौटे

फरीदाबाद की कोतवाली थाना क्षेत्र के एरिया में 4 छात्रों ने अपने अपहरण की झूठी कहानी बना डाली। इस मामले में NIT के DCP कुलदीप सिंह का कहना है कि बडोली गांव के रहने वाले नरेश एनआईटी 1 नंबर में वर्क शॉप चलाते हैं। उनका बेटा और भतीजा दोनों स्कूल की छुट्टी होने के बाद सीधे वर्क शॉप पर आते हैं। पुलिस में दी गई शिकायत में नरेश ने बताया कि शुक्रवार 26 जुलाई को स्कूल की छुट्टी के बाद उनका बेटा और भतीजा दोनों वर्क शॉप पर नहीं पहुंचे। इसके बाद नरेश ने स्कूल में जाकर बच्चों के बारे में पता करने लगे।

4 स्टूडेंट्स ने रची झूठी कहानी

स्कूल प्रबंधक से बात करने पर नरेश को पता चला कि बच्चे छुट्टी होने के बाद घर जा चुके हैं। इसके कुछ समय बाद नरेश के पास किसी दूसरे नंबर से फोन आता है। दोनों बच्चों ने किसी के मोबाइल से फोन कर बताया कि एक वैन चालक ने उनका अपहरण कर लिया था। इसके बाद वह किसी तरह से अपहरणकर्ता के चंगुल से बचकर टाउन पार्क पहुंच गए हैं। जांच में सामने आया है कि दोनों बच्चों के साथ दो बच्चे और भी हैं। यह सभी बच्चे एक प्राइवेट स्कूल में तीसरी व पांचवी क्लास में पढ़ते हैं।

Also Read: चंडीगढ़ में स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, अस्पताल के डॉक्टर हुए बीमारी का शिकार।

पूरे शहर में नाकाबंदी

घटना के बारे में जब पुलिस को पता लगा तो पुलिस की आधा दर्जन टीम ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने बच्चों से बातचीत की तो पूरी कहानी खुलकर सामने आई और पुलिस भी हैरान रह गई। बच्चों ने बताया कि वह ट्यूशन टीचर को पसंद नहीं करते थे। इसलिए उन्होंने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी। बच्चों ने अपने बैग टाउन पार्क में छिपा दिए थे। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने बच्चों की काउंसलिंग कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

5379487