Logo
Jind Truck Accident: जींद में सिंधवी खेड़ा के पास ट्रक चालक ने चार साल के बच्चे को कुचल दिया। इस एक्सीडेंट में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

Jind Truck Accident: हरियाणा के जींद में सिंधवी खेड़ा के पास ट्रक चालक ने चार साल के बच्चे को कुचल दिया। इस एक्सीडेंट में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि वह बच्चा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

पिता ने दी पुलिस में शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में जुलाना क्षेत्र के हथवाला गांव निवासी संदीप ने बताया कि उनकी साली राखी सिंधवी खेड़ा गांव में रहती है। वह अपने परिवार के साथ सिंधवी खेड़ा गांव में साली के यहां किसी आयोजन के लिए  आया था। रात लगभग सवा 9 बजे उसका चार साल का बेटा दीपांशु घर के बाहर सड़क पर साइड में खड़ा हुआ था। उसी समय गोहाना रोड की तरफ एक तेज रफ्तार में ट्रक आया और लापरवाही से चलाते हुए बच्चे को टक्कर मार दी।

ट्रक चालक हुआ फरार

इस घटना के दौरान ट्रक की टक्कर के बाद ट्रक का टायर बच्चे दीपांशु के सिर के ऊपर से गुजर गया। पिता ने दीपांशु को ट्रक के नीचे आते देखा तो वह चिल्लाया और दौड़ा लेकिन चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया। परिवार के लोग दीपांशु को जींद के सिविल अस्पताल में लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने दीपांशु को मृत घोषित कर दिया। पिता संदीप ने आरोप लगाया कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण ही उसके बेटे की जान गई है। संदीप को तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़की और एक लड़का दीपांशु था। हादसे में घर का इकलौता चिराग बुझ गया। फिलहाल, सदर थाना पुलिस ने संदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: हांसी-जींद मार्ग पर राजथल के पास दो बाइकों में आमने सामने की टक्कर, दो युवकों की मौत, दो गंभीर

जींद-हांसी सड़क मार्ग पर गांव राजथल के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। मृतकों में जींद के झांझ निवासी 26 वर्षीय शुभम और दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य की अभी पहचान नहीं हो पाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी। 

5379487