Logo
हिसार के नारनौंद क्षेत्र के गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास के मामले में आरोपी अब तक फरार है। इसको लेकर पीड़ित परिवार ने सीएप से मुलाकात की और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

Haryana Rape Case: हिसार के नारनौंद क्षेत्र के एक गांव में करीब ढाई साल की बच्ची के साथ 50 साल के व्यक्ति ने रेप का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इस संबंध में पीड़ित परिवार ने जिला एसपी से मुलाकात कर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। हालांकि, पीड़ित परिवार को एसपी मकसूद अहमद ने अरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नारनौंद क्षेत्र के एक गांव में उसी गांव का रहने वाला 50 साल का व्यक्ति ढाई साल की बच्ची को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

इस दौरान बच्ची के परिजन उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे तो पाया कि गांव का ही एक व्यक्ति बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। परिजनों ने बच्ची को बचाया और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

परिजनों की शिकायत पर 10 जुलाई को नारनौद थाना पुलिस ने पोक्सो व भारतीय न्याय संहिता की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। वहीं, घटना के बाद ही आरोपी फरार हो गया, जिसे पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।

आरोपी अब तक फरार
आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं होने पर नाराज परिजनों ने सोमवार 15 जुलाई को  नेशनल अलायंस फॉर ह्यूमन राइट्स के साथ मिलकर एसपी हांसी से मुलाकात की। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए परिवार ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। एसपी ने परिजन को कहा है कि वह आरोपी को 2 दिन में गिरफ्तार कर लेंगे।

आरोपी को बचाने का प्रयास
नेशनल अलायंस फॉर ह्यूमन राइट्स के पदाधिकारी ने कहा कि हांसी पुलिस जिला के साथ पूरे हरियाणा की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। हरियाणा में लगातार रेप, मर्डर व फिरौती मांगने की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। ढाई साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास जैसी घटना शर्मनाक है। इस तरह के संगीन मामले में भी पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

5379487