Logo
Rohtak News: रोहतक के बाला जी मंदिर में एक बच्चे का भ्रूण मिला, जिसे कुत्ते नोच रहे थे। बताया जा रहा है कि वह भ्रूण 6-7 महीने का लग रहा था।

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में कलानौर के बाला जी मंदिर में एक बच्चे का भ्रूण मिला , जिसे कुत्ते नोच रहे थे। मंदिर में सफाई करने के लिए आए व्यक्ति ने उसे देखा और पुलिस को सुचित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि अभी तक भ्रूण की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस ने बच्चे को फेंकने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

6-7 महीने का था बच्चा

कलानौर निवासी मामन ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम को वह बाला जी मंदिर में सफाई के लिए गया था। उसी दौरान देखा कि मंदिर की गैलरी में एक बच्चे का भ्रूण पड़ा हुआ है। जिसे कुछ कुत्ते नोच रहे थे। कुत्तों को भगाकर देखा तो भ्रूण की उम्र लगभग 6-7 महीने का लग रहा था।

एफएसएल की टीम ने जुटाए सबूत

देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी अज्ञात इंसान ने बच्चे की पहचान छिपाने की नीयत से गर्भपात करवाकर बच्चे को यहां पर डाल दिया। जिसके बाद इस मामले की शिकायत डायल 112 को दी गई। सूचना के बाद कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

Also Read: Suicide Case: महिला-पुरुष ने लगाई लाढोत किलोई नहर में छलांग, युवती की मौत

अज्ञात आरोपी खिलाफ हुआ मामला दर्ज

कलानौर पुलिस थाना के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, यहां बच्चे को फेंकने वाले इंसान की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस ने आसपास के लोगों  से भी पूछताछ की, ताकि आरोपी की पहचान की जा सके।

5379487