Logo
Murder in Rewari:हरियाणा रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक दोस्त ने कंपनी में खुद ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए शराब पिलाकर पहले नशे में अपने दोस्त की हत्या की और फिर पत्थरों से उसका चेहरा कुचल दिया, ताकि मृतक की पहचान न हो पाए। 

Murder in Rewari: पुलिस ने गुजर घटाल के खेतों में मिले शव की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। एक स्टील कंपनी में साथ काम करने वाले यूपी के क्रेन ऑपरेटर ने बड़ी क्रेन का ऑपरेटर बनने के लिए पार्टी के बहाने अपने दोस्त को बुलाया और अधिक शराब पिलाकर नशे की हालत में उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक की पहचान को छुपाने के लिए पत्थर से वार कर चेहरे को कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत से रिमांड पर लिया है।

27 जनवरी को खेतों में मिला था शव
पुलिस को 27 जनवरी को गांव गुजर घटाल के खेतों में चेहरा कुचला हुआ एक शव मिला था। गुजर घंटाल में किराए पर रह रहा यूपी के महमानी निवासी अमित राजस्थान के भिवाड़ी की उत्तम स्टील कंपनी में क्रेन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार को कंपनी जाने के लिए कमरे से निकला था, लेकिन इसके बाद लौटकर नहीं आया। शनिवार सुबह उसका शव गुर्जर घटाल के खेतों में मिला था। अमित की पत्थर से सिर फोड़कर हत्या की गई थी।

सीआईए धारूहेड़ा ने किया खुलासा
रेवाड़ी के एसपी दीपक सहारन ने धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस व सीआईए धारूहेड़ा को ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया था। जांच के बाद यह बात सामने आई कि अमित की हत्या उसके साथ कंपनी में काम करने वाले दूसरी क्रेन के आॅपरेटर यूपी के पुरवा सुल्तानपुर घोष निवासी मनोज ने की थी। पुलिस ने जांच के बाद मनोज को काबू कर लिया। पूछताछ के बाद उसने अमित की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी को रिमांड पर लिया गया है।

इसलिए दिया हत्या को अंजाम
पुलिस पूछताछ में मनोज ने पुलिस को बताया कि वह भी उत्तम कंपनी में क्रेन ऑपरेटर है। अमित बड़ी क्रेन पर ऑपरेटर था तथा वह छोटी क्रेन पर ऑपरेटर है। जिस कारण अमित को उससे ज्यादा वेतन मिल रहा था। अमित के रहते उसे बड़ी क्रेन पर काम नहीं मिल रहा था। बड़ी क्रेन हासिल करने के लिए उसने शुक्रवार की शाम अमित को गुर्जर घटाल के खेतों में पार्टी करने के लिए बुला लिया। दोनों ने साथ शराब पी। उसने अमित को ज्यादा शराब पिला दी थी। नशा होने के बाद उसने अमित के सिर पर पत्थर से वार दिया। उसकी मौत होने के बाद चेहरे को कुचल दिया गया, ताकि उसकी शिनाख्त नहीं हो।

5379487