Logo
Jind Aap Rally: आगामी लोकसभा चुनाव और हरियाणा में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अभी से कमर कस ली है। 28 जनवरी को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जींद से बदलाव रैली का आगाज करेेंगे।

Jind Aap Rally: हरियाणा में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अभी से कमर कसनी शुरु कर दी है। आम आदमी पार्टी जनता के बीच में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए लगातार जमीनी स्तर पर काम कर रही है। AAP ने हाल ही में हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं में 'बदलाव यात्रा' का आयोजन किया। इसके बाद अब आम आदमी पार्टी 'बदलाव रैली' की शुरुआत करने जा रही है। यह रैली 28 जनवरी को जींद से शुरु होगी। माना जा रहा है कि ये अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। बदलाव रैली का आगाज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान करेंगे। 

सीएम अरविंद केजरीवाल जिंद में शुरु करेंगे बदलाव रैली

इस रैली के जरिए आम आदमी पार्टी हरियाणा में आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के कैंपेन को और तेज करेगी। इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि 28 जनवरी को अरविंद केजरीवाल हरियाणा में बदलाव का बिगुल बजाएंगे। पूरा हरियाणा भय, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई की मार से जूझ रहा है। अब लोग BJP-JJP की सरकार से तंग आ चुके हैं और हरियाणा में बदलाव चाहते हैं। इस बदलाव की शुरुआत जींद की धरती से होगी। सुशील गुप्ता ने आगे कहा कि हरियाणा के लोगों ने BJP और कांग्रेस को मौका दिया, लेकिन किसी भी ने यहां के हालात नहीं बदले। अब हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी की जरूरत है, क्योंकि दिल्ली और पंजाब के कामों की धूम विदेशों तक है। हमें उम्मीद है कि इस बार हरियाणा की जनता आप को मौका देगी। 

ये भी पढ़ें:- करनाल समेत इन शहरों में किसानों ने निकाला ट्रैक्टर मार्च, 13 फरवरी को दिल्ली कूच का ऐलान

'हरियाणा में AAP का संगठन पूरी तरह तैयार'

मीडिया से बातचीत करते हुए सुशील गुप्ता ने आगे कहा कि जिस तरह पंजाब के लोगों ने बड़े-बड़े धुरंधरों को हराकर आम आदमी पार्टी के सामान्य प्रत्याशियों को जिताया था, उसी तरह हरियाणा में भी सभी बड़े चेहरे हारेंगे और आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन मजबूत तरीके से खड़ा हो चुका है। पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 10 सीटों पर चुनाव जीतने में सक्षम है, फिर भी इंडिया गठबंधन होता है तो उसमें कितनी सीटों पर कौन सी पार्टी चुनाव लड़ेगी, इसका फैसला हाईकमान करेगा।

5379487