Logo
आम आदमी पार्टी हरियाणा में शनिवार से अपना प्रचार अभियान शुरू करेगी। इस अभियान की शुरुआत पंचकूला से की जाएगी। बता दें कि प्रदेश में इस साल अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में इस साल अक्टूबर-नवंबर में 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे। सभी पार्टियों ने चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी प्रदेश में शनिवार से अपना प्रचार अभियान शुरू करेगी। इस अभियान की शुरुआत पंचकूला से की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पंचकूला में होने वाली टाउन हॉल बैठक में शामिल होंगी। यहां सुनीता केजरीवाल हरियाणा के लिए "केजरीवाल की गारंटी" की घोषणा करेंगी। सीएम की पत्नी के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान,आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे। 

हरियाणा में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप 

इससे पहले गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा की थी। आप के वरिष्ठ नेता पाठक ने पहले बताया कि टाउन हॉल बैठक के बाद पार्टी विधानसभा प्रभारी नियुक्त करेगी और पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे बताया कि पार्टी पहले ही लगभग 65,000 गांवों में सार्वजनिक बैठकें कर चुकी है और लोग आशा की किरण के रूप में केजरीवाल की ओर देख रहे हैं।

पंजाब के सीएम ने कहा था आप बनी राष्ट्रीय पार्टी 

बता दें कि आप ने हरियाणा के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी, जहां पंजाब के सीएम ने कहा था कि जब से आप ने गुजरात में 14 फीसदी वोट हासिल किए हैं, तब से इसे चुनाव आयोग की ओर से राष्ट्रीय पार्टी के रूप में मान्यता दी गई है।

5379487