Logo
हरियाणा के नारनौल में सीएनजी पंप पर बंद ट्रक को स्टार्ट करने के लिए धक्का मारते समय एक व्यक्ति की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Narnaul: बीती रात्रि को नांगल चौधरी के समीप एक सीएनजी पंप पर बंद ट्रक को स्टार्ट करने के लिए धक्का मारते वक्त धक्का दे रहा व्यक्ति संतुलन बिगड़ने पर गिर गया और ट्रक के नीचे आ गया, जिसके कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक पटियाला जिले का रहने वाला था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नांगल चौधरी पुलिस ने सोमवार जिला नागरिक अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

धक्का मारकर स्टार्ट करने का प्रयास कर रहे थे ट्रक

जानकारी के अनुसार नांगल चौधरी में चौधरी तेलाराम फिलिंग स्टेशन बूढ़वाल पर एक ट्रक ईंधन लेने पहुंचा। ईंधन लेने उपरांत वह ट्रक स्टार्ट नहीं हुआ। जिस कारण वहां मौजूद लोगों से ट्रक को धक्का मारकर स्टार्ट करने का प्रयास किया गया। जब धक्का लगाया जा रहा था, तब राड की वजह से संतुलन बिगड़ने पर करीब 39 वर्षीय देवेंद्र सिंह वासी दीपनगर जिला पटियाला पंजाब ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार रात्रि करीब दस बजे की है।

गमगीन माहौल में मृतक का किया अंतिम संस्कार

ट्रक मालिक उमाशंकर उर्फ साजन ने बताया कि देवेंद्र ट्रक का ड्राईवर था, लेकिन पंप पर ट्रक स्टार्ट नहीं हुआ। तब वहां कुछ और लोगों की मदद से ट्रक को धक्का देकर स्टार्ट करने का प्रयास किया जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए है। पुलिस ने कार्रवाई करने उपरांत शव का नारनौल के जिला नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराया तथा उसे परिजनों को सौंप दिया। मृतक अपने पीछे एक नाबालिग लड़का छोड़ गया है। यह घटना पंप के सीसीटीवी में भी रिकार्ड है। परिजन देवेंद्र की बॉडी को पटियाला लेकर गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।

5379487