Logo
हरियाणा के जींद में बीती रात संदिग्ध हालातों में अधिवक्ता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Jind: बसंत विहार में बीती रात संदिग्ध हालातों में दिल्ली में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि ससुरालजनों से परेशान होकर उसके बेटे ने अपनी जान दी है। शहर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक की पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों को जल्द काबू कर पूछताछ करेगी, जिसके बाद ही मामले का खुलासा होगा।

दिल्ली हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करता था मृतक

बसंत विहार निवासी पुष्पेंद्र ने बीती रात अपने मकान में फांसी का फंदा लगा लिया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेकर शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतक के पिता सूरजमल ने बताया कि उसका बेटा पुष्पेंद्र दिल्ली हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करता था। उसने 2020 मे जींद की ही परांजली से लव मेरिज की थी। जो फिल्हाल गंगानगर राजस्थान में जीएसटी इन्सपेक्टर के पद पर कार्यरत है। दोनों को तीन साल का बेटा भी है। पिछले तीन साल से परांजली तथा उसके परिजन पुष्पेंद्र पर रुपयों का दबाव बना रहे थे, जिसको लेकर पंचायत भी हुई। बावजूद इसके परांजली तथा उसके परिजनों ने पुष्पेंद्र को परेशान करना जारी रखा।

परांजली ने पुष्पेंद्र के खिलाफ गंगानगर थाने में दी थी शिकायत

मृतक के पिता ने बताया कि 24 मई को परांजली तथा उसके परिजनों ने पुष्पेंद्र के खिलाफ गंगानगर थाने में शिकायत की थी। पत्नी तथा ससुरालजनों से तंग आकर उसके बेटे ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस ने सूरजमल की शिकायत पर मृतक की पत्नी परांजली, सास इंदू, साले दीपक, ससुर विनोद, चाचा ससुर दर्शन तथा मामा ससुर भीम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शहर थाना के जांच अधिकारी सतीश ने बताया कि मृतक के पिता ने छह लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487