Logo
हरियाणा के अंबाला में बहन का पीछा करने से शुरू हुई रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला किया गया। हमले में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Ambala: बहन का पीछा करने से शुरू हुई रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला किया गया। हमले में युवक का हाथ व टांग बुरी तरह जख्मी हो गए। उसके सिर पर भी चोटें आई हैं। जख्मी हालत में उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

रंजिश को लेकर किया गया जानलेवा हमला

कबीर नगर निवासी वैभव ने बताया कि वह आर्य स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ता है। मुख्य आरोपी लेफ्टी कालिया व अभिषेक समेत 10-11 अन्य युवकों ने उस पर रंजिश को लेकर हमला किया। वह नारायणगढ़ मोड स्थित अपने दोस्त मंदीप के दफ्तर गया था। यहां पहले से लेफ्टी कालिया, अभिषेक, अभय व उनके 10-11 साथी पहले से खड़े थे। उसकी आरोपियों के साथ पिछले लंबे समय से रंजिश चल रही है। उसी रंजिश के चलते आरोपियों ने उसे व उसके साथी विपिन व साहिल को घेर लिया। इस दौरान लेफ्टी कालिया, अभिषेक ने उसके पेट में चाकू मारने की कोशिश की। वह चाकू उसने अपने हाथ से रोक लिया। चाकू लगने से उसकी उंगली पर चोट आई। इसके बाद कालिया ने उसके बांए पट पर चाकू से कई वार किए। वह जमीन पर गिर गया। हमलावरों ने लोहे की रॉड व डंडे-बिंडों से ताबड़तोड़ हमला किया। हमलावरों ने उसे पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

नाबालिग बच्चों को गैंग में जोड़ता है आरोपी लेफ्टी 

घायल वैभव ने बताया कि लेफ्टी कालिया खुद को बड़ा बदमाश समझता है। परिवार वालों ने उसे बेदखल किया हुआ है। लेफ्टी अपनी गैंग में नाबालिग बच्चों को जोड़ता है ताकि सजा न हो। लगभग 2-3 साल पहले भी लेफ्टी ने उसके दोस्त टोनी की टांग पर चाकू से हमला किया था। नस कटने से टोनी की टांग काटनी पड़ी थी। सुलतानपुर का विपिन उसका दोस्त है। आरोपी लेफ्टी उसके दोस्त विपिन की बहन का पीछा करता था। यही नहीं, बदमाशी दिखाते हुए उसने फोन पर भी बहन को उठा ले जाने की धमकी दी थी। तभी से रंजिश चली हुई है। दो दिन पहले भी प्रेम नगर में आरोपियों ने उनके ऊपर हमला किया था। हमले में डॉक्टर नाम के युवक को भी चाकू लगा है।

5379487