Logo
Youth Beaten Up in Ambala: अंबाला में बदमाशों ने एक युवक के घर में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे बरसाए। बदमाशों के तेवर तक युवक को बचाने का साहस कोई नहीं कर सका।

Youth Beaten Up in Ambala: अंबाला में बदमाशों ने एक घर में घुसकर युवक पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। परिजन उसे बख्शने की गुहार लगाते रहे, लेकिन बदमाश उस पर ताबड़तोड़ हमला करते रहे। युवक को बचाने का साहस कोई नहीं कर सका। हालांकि इस पूरी घटना का वीडियो सामने आ गया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला हाथ जोड़कर बदमाशों से ऐसा न करने करने के लिए उनके सामने गिड़गिड़ा रही है, लेकिन बदमाश नहीं माने और पिटाई करते रहे और साथ ही उसकी वीडियो भी बनाई।

बदमाशों ने बरसाए युवक पर डंडे

दरअसल, यह घटना अंबाला के अशोक विहार की है। जहां पर दोनों हाथ और पैर पकड़कर डंडों से युवक को बेरहमी से पीटते हुए एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वायरल फुटेज में लगभग एक से डेढ़ मिनट तक बदमाश युवक को लगातार डंडों से तब तक पीटते हैं, जब तक की वह थक नहीं गए। इसके बाद फिर दोबारा युवक के घर में घुसे और ताबड़तोड़ डंडे बरसाने लगते हैं।

वहीं, घर के गेट के बाहर खड़ी महिला हमलावरों के से युवक को न मारने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन हमलावर ने उसकी एक नहीं सुनी। महिला की आवाज सुनकर एक अन्य महिला भी मौके पर आई। वह भी आरोपियों से ऐसा नहीं करने के लिए प्रार्थना करने लगी, लेकिन हमलावर युवक को पीटते रहे और वीडियो बनाते रहे।

लेफ्टी गैंग के बदमाशों ने किया हमला

बदमाशों ने मन की भड़ास निकालने के बाद अपनी एक्टिवा और मोटरसाइकिल पर सवार होकर चले गए। फिलहाल पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गई है और वह इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह हमला लेफ्टी गैंग के लोगों ने की है। इस हमले में युवक बहुत बुरी तरह से घायल है और उसके दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Also Read: पानीपत में युवक की हत्या, खेत जाने के लिए घर से निकला था मृतक, सड़क किनारे मिला शव

परिजनों ने लगाया ये आरोप

घायल युवक निखिल उर्फ देव ने बताया उसका किसी भी लेफ्टी गैंग से कोई झगड़ा नहीं है, लेकिन वह उससे रंजिश रखते है। युवक के परिजनों ने बताया निखिल को पहले भी लेफ्टी गैंग के लोगों ने धमकियां दी थी। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि इस गैंग से उन्हें जान का खतरा है। 

5379487