Logo
हरियाणा के अंबाला कैंट से 74 वर्षीय रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर लापता हो गया। रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने 2023 में शादी की थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लापता सब इंस्पेक्टर की तलाश शुरू कर दी।

Ambala: कैंट से बहन के घर के लिए निकला पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर लापता हो गया। रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने 74 साल की उम्र में एक महिला के साथ शादी रचाई थी। शादी करने के बाद दोनों अंबाला कैंट के अजीत नगर में किराए के मकान में रह रहे हैं। रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर का मोबाइल भी बंद आ रहा है। तीन दिन से कहीं कोई सुराग न लगने पर पत्नी ने महेश नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

किराए के मकान में रहता है हरीश चंद्र

मूलरूप से करनाल के गांव इशगढ़ की रेखा ने बताया कि उसने कुरुक्षेत्र के कृष्णा नगर के हरीश चंद्र से 22 अक्टूबर 2023 को शादी रचाई है। शादी के बाद से दोनों अंबाला छावनी के अजीत नगर में किराए के मकान में रह रहे हैं। उसका पति 30 जनवरी को 4 बजे बोल कर गया था कि वह अपनी बहन के पास जा रहा है। रात 8 बजे उसने अपने पति के पास कॉल की तो उसने बताया कि वह डेराबस्सी पहुंच गया है। उसका भांजा भीम लेने आ रहा है लेकिन उसका पति न तो अपनी बहन के घर पहुंचा और न ही वापस घर आया। उसके पति का 3 दिन से कहीं कोई सुराग नहीं लग रहा। मोबाइल भी बंद आ रहा है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी विक्रम ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कॉल डिटेल निकाली जा रही है। जल्द ही हरीश चंद्र को खोज लिया जाएगा।

बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले 3 बदमाश काबू

अंबाला कैंट में बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान करनाल के गोशाला रोड रविदासपुर के रोहन उर्फ काकू, अमन कुमार उर्फ लाली व नमस्ते चौक के रोहित उर्फ रोतू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से गहन पूछताछ के लिए कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487