Logo
Jind Roadways Bus: हरियाणा में गृह मंत्री अमित शाह की रैली में जींद डिपो से रोडवेज की 80 बसों को भेजा गया। जिसके चलते कई रूटों पर असर पड़ा और यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

Jind Roadways Bus: महेंद्रगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में जींद डिपो से रोडवेज की 80 बसों को भेजा गया। जिसके बाद जींद बस अड्डे से आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि यहां पर बसों के लिए यात्री भटकते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सबसे अधिक लोकल रूट प्रभावित हुए। कई रूटों पर तो घंटों बाद भी यात्रियों को बसें नहीं मिलीं।

यह रूट हुए प्रभावित

जींद डिपो से 80 बसों के महेंद्रगढ़ भेजने के बाद भिवानी, रोहतक, नरवाना, हिसार, हांसी, कैथल समेत लोकल रूट कई घंटों तक प्रभावित रहे। बता दें कि असंध, बरवाला, गोहाना और नरवाना रूटों पर प्राइवेट बसें भी चलती हैं, लेकिन रोहतक, कैथल, भिवानी रूट पर केवल सरकारी बसें ही चलती हैं। इसलिए इन रूटों पर यात्रियों को अधिक दिक्कत हुई। वहीं जींद से नरवाना, कोथ कलां, डाहौला, छात्तर, मांडी, अलेवा और खरैंटी समेत कई गांवों के रूटों पर बसें जाती हैं, जो नहीं जा पाई। इस कारण ग्रामीण और विद्यार्थी सड़कों पर भटकते हुए नजर आए।

विद्यार्थियों को हुई परेशानी

वहीं, गांव से आने वाले विद्यार्थियों को निजी वाहनों का सहारा लेकर जींद शहर में आना पड़ा। दरअसल, रोडवेज की ओर से ग्रामीण रूटों पर सुबह 8 बजे गांव से शहर की तरफ और दोपहर को वापस गांव की तरफ बसों के रूट बनाए हैं, ताकि इस समय पर विद्यार्थियों को किसी भी तरह की परेशानी न झेलनी पड़े। 

Also Read: हरियाणा की स्पेशल ट्रेनों से यात्रियों को राहत नहीं,  विशेष ट्रेनें घंटों की देरी से चल रही 

रोडवेज कर्मचारी ने कहा कि जनता को दिए जाने वाली सरकारी सुविधा का दुरुपयोग सरकार द्वारा ही किया जा रहा है। बसों को रूटों से हटाकर रैली में ले जाने की वजह से यात्रियों को परेशानी हुई है। सरकार को यात्रियों और आम जनता का ध्यान रखते हुए कोई वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए थी।

5379487