Logo
Gurugram Crime: गुरुग्राम में आज सुबह शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला को पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस कारण 70 साल की महिला की मौत हो गई।

Gurugram Crime: गुरुग्राम सेक्टर- 9 थाना क्षेत्र के मार्केट के पीछे वाली सड़क पर मॉर्निंग वॉक के लिए गई बुजुर्ग महिला को एक अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाड़ी सिर के ऊपर से गुजर गया था

पुलिस के मुताबिक 70 साल की महिला सावित्री देवी शुक्रवार सुबह करीब छह बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं। जब वह सेक्टर- 9 मार्केट के पीछे वाली सड़क पर टहल रही थीं, उसी दौरान पीछे से आए वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना की जांच यह पता चला कि वाहन का पहिया उनके सिर से गुजर गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Also Read: हिसार में पेड़ से टकाराई बेकाबू कार, JE समेत बिजली विभाग के 3 कर्मचारियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

बेटे ने की जल्द कार्रवाई की मांग

कहा जा रहा है कि जल्द ही आरोपित वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा। बुजुर्ग महिला सावित्री देवी के बेटे सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनकी मां नियमित रूप से सुबह वॉक के लिए जाती थीं। पुलिस की सूचना पर वह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृत महिला की पहचान अपनी मां के रूप में की। उन्होंने वाहन चालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

5379487