Logo
एक बार फिर कोरोना की दस्तक के साथ हरियाणा का स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो गया। गृहमंत्री अनिज विज ने कहा कि प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग किसी भी स्थिति से निपटने को पूरी तरह से तैयार है। मॉकड्रिल कर उपकरणों को जांच लिया गया है। गृहमंत्री ने अंबाला में अपने आवास पर लोगों की शिकायतें भी सुनी तथा रोहतक से लगातार तीन कैंटर चोरी होने की जांच एसआईटी से करवाने के आदेश दिए। विज ने कांग्रेस व गांधी परिवार पर भी निशाना साधा।

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोराेना की दस्तक पर कहा कि प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग किसी भी स्थिति से निपटने को पूरी तरह से तैयार है। विभाग ने मॉकड्रिल कर उपकरणों व मशीनों को जांच लिया है। आगे भी परिस्थितियों के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्रियंका गांधी को यूपी प्रभारी के पद से हटाने पर कांग्रेस व गांधी परिवार पर तंज कसा। उन्होंने रविवार को अंबाला में अपने आवास पर जन शिकायतों की सुनवाई के बाद यह बात कही। इससे पहले उन्होंने शिकायतों की सुनवाई करते हुए अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए।

 

बेटे को झूठे रेप केस में फंसाने के आरोप, दो केस एसआईटी को सौंप
गृह मंत्री ने जनसुनवाई के दौरान रोहतक से लगातार तीन कैंटर चोरी करने व पानीपत में बेटे को झूठे रेप केस में फंसाने के मामले की जांच एसआईटी से करवाने के आदेश दिए। 

पानीपत से आए व्यक्ति ने उसकी बेटे को महिला द्वारा झूठे बलात्कार के आरोप में फंसाने की शिकायत की गई। व्यक्ति ने बताया पहले बेटे पर बलात्कार की धारा लगाई बाद में फिरौती की धारा लगाई गई। रोहतक के व्यक्ति ने गृहमंत्री से अपने तीन कैंटर लगातार चोरी होने की शिकायत दी थी। इन दोनों मामलों की जांच एसआईटी से करवाने के आदेश दिए।  पेहवा से आई बालिका ने अपने ही पिता पर दुराचार के आरोप लगाए जिसपर मंत्री विज ने एसपी कुरुक्षेत्र को छानबीन कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए।
 जींद निवासी महिला ने तांत्रिक पर उसके परिवार में कलह डलवाने एवं परिवार सदस्यों को गुमराह करने के आरोप लगाए। गृह मंत्री ने एसपी जींद को तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

 

I.N.D.I.A गठबंधन को पता चली  गांधी की ताकत 

अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत में प्रियंका गांधी से यूपी प्रभारी का कार्यभार वापस लेने पर गांधी परिवार व कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि I.N.D.I.A  गठबंधन को कांग्रेस और गांधी परिवार की ताकत का पता चल चुका है। किसी अन्य नेता का नाम आगे कर I.N.D.I.A ने भी राहुल गांधी को रिजक्ट कर दिया है। राहुल गांधी को सोते जागते अडानी ही नजर आता है तथा यह उनका पुराना राग है। सत्ता के  लिए जनता को धर्म, जाति व क्षेत्रवाद के नाम पर लड़वाना कांग्रेस का इतिहास रहा है। मध्यप्रदेश, राजस्थान सहित तीन राज्यों में मिली हार के बाद राहुल अब उत्तर दक्षिणी के लोगों को आपस में लड़वाना चाहते हैं, परंतु इसमें वह कभी सफल नहीं होंगे।

5379487