Logo
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के भाजपा को अलविदा कह कर दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके पल्ले अब कुछ नहीं रहा। पार्टी ने उन्हें पूरी तरह अवसर दिया, लेकिन अब वे पूरी तरह से खत्म हो गए।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के भाजपा को अलविदा कह कर दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके पल्ले अब कुछ नहीं रहा। पार्टी ने उन्हें पूरी तरह अवसर दिया, लेकिन अब वे पूरी तरह से खत्म हो गए, अब जहा मर्जी जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता। अनिल विज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

भगवंत मान साहब पंजाब से लोग लाकर अपना फोटो सेशन करके चले जाते है

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र में रोड शो कर, लोकसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए वोट की अपील की, जिस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का सारे हिंदुस्तान में ग्राफ बहुत तेज़ी से गिरा है, इनके खिलाफ लोग बहुत गुस्से में है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मान साहब पंजाब से लोग लाकर अपना फोटो सेशन करके चले जाते है। उनके हाथ पल्ले कुछ नहीं है।

उम्मीदवार तो तब चुने, जब कांग्रेस के पास कैंडिडेट हो

लोक सभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस ने अभी तक अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा, इस संबंध में चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि उम्मीदवार तो तब चुने जब कांग्रेस के पास कैंडिडेट हो। एक वक्त था जब हर सीट के लिए लंबी लंबी लाइनें लगी होती थी लेकिन आज बात कुछ और है। सीएम बदलने के बारे में कहा कि उन्हें वास्तव में उस वक्त मुख्यमंत्री बदले जाने की कोई जानकारी नहीं थी, वे सबसे सीनियर थे और ये बात उनसे छुपाई गई, जिससे उन्हें काफी दुख पहुंचा है।

जजपा एक इंडिपेंडेंट पार्टी

चुनावी समय चल रहा है और राजनीतिक पार्टियों में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है। वही भाजपा-जजपा गठबंधन टूटने के बाद अब जजपा के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई एमएलए ने इस्तीफा दे दिया है। इसको लेकर अनिल विज ने कहा कि जजपा एक इंडिपेंडेंट पार्टी है, इस पर वही जवाब दे सकते है। इसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते।

5379487