Logo
हरियाणा के जींद में पशु व्यापारी ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें मौत के लिए 15 लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

Jind: गांव अहिरका के निकट पशु व्यापारी ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें मौत के लिए 15 लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। रुपयों के लेनदेन को लेकर पशु व्यापारी ने यह कदम उठाया है। सूचना पकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

गांव अहिरका के निकट युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

गांव जुलानी निवासी राजकुमार ने गत दिवस गांव अहिरका के निकट जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसकी नागरिक अस्पताल में मौत हो गई। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया, जिसमें 15 लोगों पर रुपए तथा जमीन को लेकर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक के बेटे ने बताया कि उसका पिता भैंसों का व्यापार करता था। रुपयों को लेकर लोग उसके पिता को तंग करते थे। उचाना कलां के सतबीर समेत चार लोगों ने उनकी चार कनाल से ज्यादा जमीन का जबरन ब्याना लिखवा लिया। गांव के ही बलवान तथा प्रभु परिवार आरोपितों का साथ दे रहे थे और खेत की जुताई नहीं करने दे रहे थे। जिससे परेशान होकर उसके पिता ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच

सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के बेटे कुलदीप की शिकायत पर उचाना कलां निवासी सतबीर, महिपाल, सुदेश देवी, गांव बालू निवासी सतीश, गांव जुलानी निवासी बलवान, प्रभु, सोनू, पूनम, मूर्ति, सुमन गांव धमतान निवासी रोहताश, जाखोली निवासी अनिल, गांव दनौदा निवासी राजा, अलेवा निवासी जस्सू के खिलाफ आत्महत्या के मजबूर करने समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर थाना के जांच अधिकारी कुलबीर सिंह ने बताया कि मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया था। मृतक के बेटे ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

5379487