Logo
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला पलवल में रिश्वत के आरोप में सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में जिला नूंह के गांव शाहपुरा घागस से एक निजी व्यक्ति वाहिद को 5 हज़ार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

Palwal: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला पलवल में रिश्वत के आरोप में सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में जिला नूंह के गांव शाहपुरा घागस से एक निजी व्यक्ति वाहिद की भी संलिप्तता पाई गई है जिसे 5 हज़ार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। एसीबी की टीम मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एफआईआर से नाम हटाने के लिए मांगी थी रिश्वत

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत मिली कि पलवल जिला के सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता द्वारा थाने में दर्ज एफआईआर में से शिकायतकर्ता की बहन तथा पिता का नाम निकालने के बदले 30 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एसीबी की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। इस मामले में महिला एएसआई अनीता को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जबकि एसएचओ जितेंद्र मौके से रिश्वत की शेष राशि लेकर फरार हो गया। इस मामले में नूंह जिला के गांव शाहपुरा घागस से निजी व्यक्ति वाहिद को भी 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद स्थित एसीबी पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

सरकारी काम की एवज में रिश्वत मांगने वालों पर हो रही कड़ी कार्रवाई

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा रिश्वत के मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें। किसी भी भ्रष्टाचार को बख्शा नहीं जाएगा। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम लगातार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

5379487