Logo
हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बल्लभगढ़ में फॉरेस्ट गार्ड को 19 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया। ट्रैक्टर का चालान न करने की एवज में मांगी थी 30 हजार रुपए रिश्वत।

Faridabad: भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की फरीदाबाद टीम ने बल्लभगढ़ के सेक्टर- 25 में तैनात फॉरेस्ट गार्ड राहुल को 19000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

ट्रैक्टर का चालान न करने की एवज में मांगी थी 30 हजार रिश्वत 

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की। आरोपी राहुल द्वारा शिकायतकर्ता से ट्रैक्टर का चालान न करने के बदले 30 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी थी, जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा 11000 रुपए की रिश्वत पहले ही दी जा चुकी थी। इसके बाद आरोपी द्वारा 19000 की शेष राशि की मांग कर रहा था, जिसे लेते हुए वह रंगे हाथों पकड़ा गया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

होटल में खाने का बिल मांगने पर कैशियर के साथ मारपीट 

गन्नौर स्थित एक होटल में खाने का बिल मांगने पर कैशियर के साथ मारपीट की गई। घायल कैशियर ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी। शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बेगा गांव निवासी जितेश ने बताया कि 23 जनवरी को छह युवक होटल में खाना खाने किए लिए आए। खाना खाने के बाद युवकों ने यह कहते हुए रुपए देने से इंकार कर दिया कि उन्होंने शाही पनीर आर्डर नहीं किया था। जब जितेश ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो दो लड़कों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। उनके बाकी साथियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। इसके बाद वह गाड़ी में बैठ कर वहां से चले गए। मारपीट करने वालों में एक युवक दीपक गांव शेखपुरा हाल देवडू रोड सोनीपत का रहने वाला था। मारपीट की सारी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने जितेश की शिकायत पर दीपक व उसके एक साथी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487