Logo
हरियाणा के अंबाला में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने देर सांय अम्बाला जिला के मुलाना पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर कर्म चंद को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Ambala: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने देर सांय अम्बाला जिला के मुलाना पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर कर्म चंद को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा रिश्वत की मांग उच्च न्यायालय में शिकायतकर्ता के हित में रिपोर्ट प्रस्तुत करके उसकी रैगुलर बेल करवाने के बदले में की जा रही थी। एसीबी की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

रेगुलर बेल करवाने के बदले मांगी थी रिश्वत

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता के खिलाफ मुलाना पुलिस थाने में विभिन धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज था। शिकायतकर्ता ने हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की पंचकूला टीम से संपर्क किया और बताया कि अंबाला के मुलाना पुलिस थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर कर्म चंद द्वारा उच्च न्यायालय में शिकायतकर्ता के पक्ष में रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए उसकी रेगुलर बेल करवाने के बदले में 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की है। प्राप्त शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच पड़ताल की गई और आरोपी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है।

एसीबी पुलिस स्टेशन में मामला किया दर्ज

रिश्वत के मामले में आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ अम्बाला के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई। ब्यूरो प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनश्चिति करें। भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। भ्रष्टाचार को फैलने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

5379487