Logo
Fighting in Haryana:पलवल में जमीन विवाद को लेकर  ASI और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Fighting in Haryana: पलवल से मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल पलवल में चंडीगढ़ पुलिस के ASI पर हमला कर दिया। जांच में सामने आया है कि इस घटना में  ASI के भतीजे शामिल थे। भतीजों ने ही ASI (फूफा) और उसकी पत्नी को गाड़ी से जबरन नीचे खींचा। लाठी-डंडों से जमकर उनके साथ मारपीट तक कर डाली।
 
जमीन विवाद को लेकर मारपीट
जानकारी के अनुसार, चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह का कहना है कि बंचारी गांव के रहने वाले भूपेंद्र सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह चंड़ीगढ़ पुलिस में बतौर ASI काम करते हैं। अभी वह चंडीगढ़ सेक्टर-19 थाना में काम करते हैं। ASI भूपेंद्र सिंह ने अपने बयान में बताया कि  2021 में उन्होंने अपने साले धर्मपाल व सतबीर से कहकर अपनी पत्नी सत्यवती के नाम 2 एकड़ जमीन का पारिवारिक हस्तांतरण कराया था। जिसके बाद धर्मपाल व सतबीर दोनों की जमीन पर नीयत बिगड़ गई है। अपनी जमीन वापस लेने और हस्तांतरण को रद्द कराने के लिए उन्होंने कोर्ट में केस दर्ज किया हुआ था।

केस की सुनवाई पर जाते समय हुआ हमला
केस की सुनवाई के लिए वह अपनी पत्नी सत्यवती के साथ गाड़ी में जा रहे थे। तभी वहां पर एक स्विफ्ट कार गाड़ी आई और उसमें 4 युवक सवार थे। गाड़ी में सवार आरोपियों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। सबसे पहले आरोपियों ने गाड़ी के शीशे तोड़े। उसके बाद उसकी पत्नी के बाल पकड़कर नीचे खींच लिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई भी की

जान से मारने की धमकी
जांच में सामने आया है कि कार में सवार चार आरोपियो में साले सतबीर का बेटा पालेंद्र व धर्मपाल का बेटा आकाश व दो नकाबपोश युवक शामिल थे। आरोपियों ने कुल्हाड़ी से कार के शीशे पर वार किया। इसके बाद पत्नी को कार से बाहर खींचकर डंडों से पिटाई शुरू दी। आरोपियों ने भूपेंद्र और उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली और मौके से फरार हो गए।  

इसके बाद घटनास्थल पर सतवीर व धर्मपाल आए और दोनों को घायल अवस्था में देखकर वापस लौट गए। घायलों को तुरंत पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर 4 नामजद और 6 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

5379487