Logo
Haryana Assembly Election 2024: गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले को वापस लेते हुए सभी से माफी मांगी।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया था। जिसके बाद उनके इस फैसले का विरोध होने से कन्हैया मित्तल अपने ही बयान से पलट गए हैं और उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला वापस ले लिया है। आज मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव आकर लोगों से माफी मांगी और कहा कि वह सनातनियों को सुनेंगे और उन्हीं का साथ देंगे।

सनातनी भाई का भरोसा न टूटे- कन्हैया मित्तल

कन्हैया मित्तल ने कहा कि पिछले दो दिनों से उन्हें यह एहसास हुआ कि उनके सभी सनातनी भाई-बहन खासकर बीजेपी के वरिष्ट नेता उनसे कितना प्यार करते हैं और  इतनी चिंता करता है कि दो दिनों तक सब परेशान रहे हैं, इसलिए मैं उनसे माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि सब मेरी वजह से परेशान हैं और जो मैंने अपने मन की बात कही थी कि, मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं कर रहा हूं, मै इस बयान को वापस लेता हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहते कि किसी भी सनातनी भाई का भरोसा टूटे। अगर आज मैं टूट जाऊंगा तो आगे पता नहीं कितने टुटेंगे।

Also Read: बीजेपी भक्त कन्हैया मित्तल कांग्रेस में जाएंगे, ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गीत से हुए थे फेमस

कन्हैया ने किया बीजेपी का धन्यवाद

कन्हैया ने आगे कहा कि राम के थे राम के हैं और राम के रहें और  फिर से आप सबसे माफी मांगता हूं, जिसके कारण आप परेशान हुए और कोई अपना ही होता है, जब कोई अपना गलती करता है, तो परेशान होता है। मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है और इसलिए  मैंने अपना फैसला वापस ले रहा हूं। अंत में कन्हैया मित्तल ने  भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी माफी मांगी और उनका धन्यवाद भी किया।

5379487