Logo
कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 'कांग्रेस संदेश यात्रा' का ऐलान कर दिया है। खास बात यह है कि कांग्रेस सांसद के इस पोस्टर से पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और प्रदेश इंचार्ज दीपक बाबरिया की फोटो गायब है।

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस हाईकमान के समझाने के बाद भी हरियाणा में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा एक-दूसरे के आमने-सामने है। जहां भूपेंद्र हुड्‌डा गुट प्रदेश में 'हरियाणा मांगे हिसाब' पद यात्रा चला रहा है। वहीं कुमारी सैलजा ने 'कांग्रेस संदेश यात्रा' का ऐलान कर दिया है।

दरअसल, कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 'कांग्रेस संदेश यात्रा' का ऐलान कर दिया है। यह यात्रा शनिवार यानी 27 जुलाई से शुरू होगी। खास बात यह है कि कांग्रेस सांसद के इस पोस्टर से पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और प्रदेश इंचार्ज दीपक बाबरिया की तस्वीर गायब है।

 

वहीं जब हुड्‌डा गुट ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की थी तो उनके पोस्टर से भी कुमारी सैलजा की तस्वीर भी गायब थी। इससे यह साफ हो गया है कि दोनों नेता एक-दूसरे से काफी नाराज है और खुद को कांग्रेस हाईकमान के सामने बेस्ट साबित करना चाहते हैं। अब देखना ये होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता किसे ज्यादा सपोर्ट करेगी।

लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस हाईकमान ने बुलाई थी बैठक

बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भी सैलजा और हुड्डा के बीच तकरार देखने को मिली थी। दोनों नेता गुटबाजी करते हुए नजर आए थे। इसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर बैठक बुलाई थी। जिसमें  हरियाणा के 40 से ज्यादा दिग्गज मौजूद रहे थे।

इसमें कांग्रेस हाईकमान ने नेताओं को सख्त हिदायत दी थी कि आगामी चुनाव में किसी की भी नेता की गुटबाजी सहन नहीं की जाएगी। सार्वजनिक स्थानों, खासकर मीडिया के सामने एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बिल्कुल भी न करें। सभी नेता मिलकर पार्टी के लिए काम करें।

 

5379487