Logo
Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के कई उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भर दिया है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के लिए सिर्फ तीन दिन ही बचे हैं। ऐसे में सीएम नायब सैनी ने आज मंगलवार को लाड़वा सीट से अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया। सीएम के अलावा कई अन्य सीटों पर बीजेपी उम्मीदवार आज नामाकंन करने पहुंचे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मनोहर लाल बड़ौली और सीएम सैनी भी कुछ जगह शामिल हुए।

सीएम सैनी ने किया लाड़वा सीट से नामाकंन दाखिल

विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लाड़वा सीट से ट्रैक्टर चलाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे औक यहां पर उनके नामांकन के दौरान कई नेता मौजूद रहे।नामांकन भरने से पहले उन्हों ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए यज्ञ और हवन किया। 

हरियाणा में बनेगी डबल इंजन की सरकार- सीएम सैनी 

वहीं, आज सीएम सैनी कुरुक्षेत्र पहुंचे थे यहां पर उन्होंने कहा कि लाडवा की जनता से मुझे आर्शीवाद मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कही कि एक बात तय है कि हरियाणा की डबल इंजन की सरकार 8 अक्टूबर के बाद बहुत भारी बहुमत से  तीसरी बार सरकार बनाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को हरियाणा आ रहे हैं और उनके नेतृत्व में हरियाणा और फले-फूले ऐसा आर्शीवाद पीएम का हमें मिलेगा और यहां पर हम उनका भव्य स्वागत करेंगे। 

इन नेताओं ने किया नामांकन दाखिल

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने आज चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद नामांकन किया। नामांकन के समय बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी मौजूद रहे। वहीं, नारनौल से कैप्टन अभिमन्यु भी आज अपना नामांकन भरा, जहां पर सीएम नायब सैनी शामिल हुए। नलवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रणधीर पनिहार अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 

इस अवसर पर पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक भव्य बिश्नोई उपस्थित रहे। डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा बरवाला विधानसभा क्षेत्र और हांसी के विधायक विनोद भयाना से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। हिसार विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार तरुण जैन भी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Also Read: INLD को मिली मजबूती, बीजेपी छोड़ इनेलो में शामिल हुए आदित्य चौटाला, बोले- 10 साल की जनसेवा आगे भी जारी रखूंगा

सावित्री जिंदल ले सकती हैं फैसला

वहीं, मेयर गौतम सरदाना ने आज शाम 4 बजे अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर सभी को इस बैठक में शामिल होने के लिए कहा है। दूसरी ओर जिंदल परिवार की ओर से अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है और न ही अभी तक नामांकन भरने के लिए कोई तारीख तय की गई है। इसे लेकर यह कहा जा रहा है कि आज मंगलवार को सावित्री जिंदल की ओर से कोई फैसला लिया जा सकता है।

5379487