Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में कुछ लोगों ने एक बीएसफ जवान के घर पर हमला कर दिया। इस हमले में आरोपियों ने जवान के माता-पिता को पीटकर घायल कर दिया, जिन्हें अस्पताल में  उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जवान की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rewari: हालुहेड़ा में गांव के ही कुछ लोगों ने एक बीएसफ जवान के घर पर हमला कर दिया। इस हमले में आरोपियों ने जवान के माता-पिता को पीटकर घायल कर दिया, जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जवान की पत्नी ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। जाटूसाना थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव के ही लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में हमलावरों की तलाश कर रही है।

बीएसएफ में श्रीनगर तैनात है जवान

पुलिस शिकायत में सुमन देवी ने बताया कि उसका पति बीरसिंह बीएसएफ में श्रीनगर तैनात है। वह अपने सास-ससुर और दो बच्चों के साथ गांव में रहती है। महिला ने आरोप लगाया कि देर शाम को उसके घर पर लालसिंह, नरेंद्र, पवन, पंकज, सनेश व शशि ने कस्सी व कुल्हाड़ी लेकर हमला बोल दिया। इन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उसके ससुर कमल और सास राजेश देवी के साथ जमकर मारपीट की। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां आए। इसके बाद आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चले गए। उसने अपने सास-ससुर को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

घर से बाहर निकलना हो रहा मुश्किल

सुमन देवी ने आरोप लगाया कि हमलावर आए दिन उसके व उसके सास-ससुर के साथ झगड़ा करते हैं। उसके परिवार में दो छोटे बच्चे हैं। उसका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल बना रहता है। पति बीएसएफ में होने के कारण बार-बार छुट्टी लेकर नहीं आ सकते। उसे इन लोगों से जान का खतरा बना हुआ है। जाटूसाना पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

5379487