Logo
हरियाणा के सोनीपत में सीआरपीएफ जवान पर हमला कर घायल कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Sonipat: बहालगढ़ थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ जवान पर हमला कर घायल कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। जवान अपनी स्कूटी पर सवार होकर दूध लेने के लिए जा रहा था। उसी दौरान हमलावरों ने हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सीआरपीएफ अस्पताल में लाया गया। जहां से हालत गंभीर होने के चलते सोनीपत नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जवान को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजन जवान को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां उसका उपचार करवाया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बच्चों के लिए दूध लेने निकला था जवान

मोहम्मदाबाद उत्तर प्रदेश निवासी सिपाही राजीव ने बताया कि वह सीआरपीएफ खेवड़ा में तैनात है। एक जुलाई को देर शाम लगभग सात बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर बच्चों के लिए दूध लाने के लिए निकला था। गेट से बाहर निकलते ही प्रीतेश ने उसे आवाज लगाई। जब पीछे मुड़कर देखा तो उसने सिर में अज्ञात वस्तु से हमला कर दिया, जिसके बाद वह स्कूटी से नीचे गिर गया। वह अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा। आरोपी ने उसे रोककर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसने शोर मचाया तो गेट पर तैनात जवानों ने उसे बचाया। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उपचार के लिए उसे सीआरपीएफ अस्पताल में लाया गया।

बहालगढ़ थाना पुलिस कर रही मामले में जांच

सीआरपीएफ जवान पर हमले की सूचना मिलते ही बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल जवान के बयान दर्ज किए। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एचसी शिवओम ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपित के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487