Logo
Haryana Assembly Election: निर्दलीय प्रत्याशी अजीत फोगाट के साथ बीती रात हमलावरों ने मारपीट का प्रयास किया है। फिलहाल पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनावों के बीच निर्दलीय प्रत्याशी के साथ मारपीट का प्रयास करने का मामला सामने आया है। दादरी हल्के से निर्दलीय प्रत्याशी अजीत फोगाट की गाड़ी को हमलावरों ने घेरकर प्रत्याशी के साथ मारपीट करने का प्रयास किया गया। अजीत फोगाट ने इसकी लिखित शिकायत थाने में कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गाड़ी को घेरकर रोका गया

निर्दलीय प्रत्याशी अजीत फोगाट का कहना है कि 4 अक्टूबर शुक्रवार की रात को जब वह अपने किसी परिचित से मिलने छपरा गांव गए थे। रात करीब साढ़े 12 बजे जब वह वापस दादरी आ रहे थे। दादरी लौटते समय कुछ लोगों ने पांच छह गाड़ियों से उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने उनकी गाड़ी को घेर कर रोक लिया।

मारपीट का प्रयास 

आरोपी गाड़ी से उतरे और उनके साथ मारपीट का प्रयास करने लगे। तभी बीच बचाव के लिए मौके पर रासीवास गांव के लोग पहुंच गए। फोगाट अपनी गाड़ी में सवार होकर सीधे दादरी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। बता दें कि अजीत फोगाट पिछले 23 सालों से कांग्रेस से जुड़े रहे और इस बार टिकट कटने पर उन्होंने निर्दलीय नामांकन किया है।

Also Read: जेल में बंद कांग्रेस विधायक का बेटा बाहर घूमता दिखा, 400 करोड़ के घोटाले का है आरोप

पहले भी हुए हैं हमले 

अजीत फोगाट पर हमले से पहले JJP-ASP पार्टी के अंबाला सिटी से प्रत्याशी पारुल नागपाल पर हमला किया गया था। वारदात के समय हमलावरों ने पारुल की गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए थे। पुलिस ने प्रत्याशी पारुल नागपाल के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ शुरु कर दी है। जींद के उचाना विधानसभा क्षेत्र में भी सोमवार रात दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी (ASP) के अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर युवकों ने हमला किया था।

5379487