Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में लापरवाही से गाड़ी चला रहे युवक ने पुलिस कर्मी को बोनट पर करीब 100 मीटर तक घसीटा। पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते हुए चालक को काबू कर लिया। पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ जांच कर रही है।

Gurugram: न्यू कॉलोनी थाना के एएसआई बलजीत सिंह शुक्रवार शाम सेक्टर 4/7 के चौक पर ड्यूटी कर रहा था। शाम 6 बजे के करीब ब्लैक जेड होंडा की सिविक कार को देख सिपाही अजय ने ड्राइवर को कार रोकने का इशारा किया। कार ड्राइवर ने गाड़ी को रोका नहीं और सामने खड़े सिपाही अजय पर ही कार चढ़ा दी। सिपाही का नियंत्रण बिगड़ गया और वह बोनट पर जा गिरा। पुलिस सिपाही अजय कार के बोनट पर चढ़ गया और चालक बिना रुके लापरवाही से तकरीबन 100 मीटर तक गाड़ी को भगाता रहा। मौके पर पुलिस कर्मी को बोनट पर देख आस पास शोर मच गया। इसके बाद कार को जैसे तैसे रुकवाया और पुलिस कर्मी को बोनट से उतारा गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को अपने कब्जे में ले लिया।

कुदनी हेड पर देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, घायलों को किया रेफर

जाखल के गांव कुदनी के पास देर रात बोलेरो व एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना को देखते हुए जैसे ही गांव कुदनी के सरपंच प्रतिनिधि अपने पुत्रों के साथ गाड़ी में सवार लोगों को बचाने के लिए पहुंचे तो गाड़ी सवारों में हुए झगड़े में शामिल लोगों ने सरपंच प्रतिनिधि व उनके पुत्र पर भी हमला कर दिया। घटना में दोनों गाड़ी सवार सहित कुल 5 लोगों को गंभीर रूप से छोटे लगी हैं, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि घटना के बाद वहां पर दो राउंड फायरिंग भी हुई। घटना में एक गाड़ी में पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के सुरक्षाकर्मी भी घायल है। फिलहाल जाखल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

तेजी से चल रही दोनों गाड़ियां, टक्कर के बाद दोनों पलटी

प्रत्यक्षदर्शी गांव कुदनी के नंबरदार हंसराज ने बताया कि देर रात को जब वह टोहाना से गांव कुदनी की ओर आ रहा था तो जमालपुर की ओर से गांव कुदनी की ओर जाने वाली सड़क पर दो गाड़ियां बड़ी तेजी के साथ जा रही थी। कुछ ही दूरी पर आगे देखा तो दोनों गाड़ियां पलटी हुई थी। गाड़ियों को पलटा देख घायलों को बचाने के लिए उसने इसकी जानकारी तुरंत गांव कुदनी के सरपंच प्रतिनिधि मदनलाल को दी। सूचना मिलते ही सरपंच प्रतिनिधि मदनलाल अपने पुत्र संजय व सोनू के साथ मौके पर पहुंचे। उन सभी ने गाड़ी सवारों को बचाने का प्रयास किया तो देखा कि गाड़ी सवार लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद डीएसपी संजय बिश्नोई के अलावा जाखल थाना के एसएचओ कुलदीप सिंह, थाना प्रबंधक देवीलाल सहित सीआईए स्टाफ टोहाना भी मौके पर पहुंच गया। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

5379487