Logo
हरियाणा के नारनौंद में रात्रि गश्त के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस की एवीटी टीम व एक्साइज टीम पर हमला कर दिया। हमलावरों ने एक हवलदार का अपहरण कर लिया और बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Narnaund: उपमंडल के गांव हैबतपुर में रात्रि गश्त के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस की एवीटी टीम व एक्साइज टीम पर हमला कर दिया। हमलावरों ने एक हवलदार का अपहरण कर लिया और बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही हवलदार से एक लाख रुपए भी मांगे। इस दौरान हवलदार को गाड़ी से टक्कर भी मारी गई। पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

हैबतपुर गांव में रात्रि गश्त पर थी टीम

एवीटी एवं एक्साइज स्टाफ हांसी के हवलदार सुनील कुमार ने बताया कि वह सिपाही भूपेंद्र सिंह के साथ हैबतपुर गांव में रात्रि गश्त पर था। इस दौरान लोहारी राघो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आती दिखाई दी। हवलदार सुनील ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय सीधी टक्कर मारने की कोशिश की। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। उसके बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए। आरोपी कुछ देर बाद वापस आया और जान से मारने की नीयत से गाड़ी से सीधी टक्कर मार दी। उसके बाद आरोपी चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपी घायल अवस्था में उसे गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। जहां पर आरोपियों ने घर पर जाने के बाद फिर से उसके साथ मारपीट की।

आरोपियों ने हवलदार से मांगे एक लाख रुपए

हवलदार सुनील कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों ने कहा कि अपने घरवालों से एक लाख रुपए मंगवा लो, वरना तुम्हें जान से मार कर नदी में बहा देंगे। वह किसी तरह मौका पाकर वहां से भाग निकला। सिपाही भूपेन्द्र टक्कर मारने के समय वहां से भाग गया और फिर उसे हैबतपुर बस स्टेंड पर मिला। उसने डायल 112 पर सूचना दी और पुलिस उसको नारनौंद के नागरिक अस्पताल में ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हिसार रेफर कर दिया। हवलदार सुनील ने कहा कि विकास, वजीर व सोनू ने उसका अपहरण करके सरकारी कार्य में बाधा डाली और जान से मारने की नीयत से उसे टक्कर मारते हुए व एक लाख रुपए के लिए बिना वजह मार पिटाई की है। नारनौंद थाना पुलिस ने विकास, वजीर और सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

5379487