Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में चुनावी रंजिश को लेकर गांव के लोगों ने महिला सरपंच और उसके परिजनों पर हमला कर दिया। मामला पंचायत चुनावों से शुरू हुई रंजिश का बताया जा रहा है, जिसमें पहले भी कोर्ट में दो केस विचाराधीन हैं। पुलिस ने 16 लोगों पर केस दर्ज किया है।

Rewari: देहलावास में चुनावी रंजिश को लेकर गांव के लोगों ने महिला सरपंच और उसके परिजनों पर हमला कर दिया। मामला पंचायत चुनावों से शुरू हुई रंजिश का बताया जा रहा है, जिसमें पहले भी कोर्ट में दो केस विचाराधीन हैं। थाना रामपुरा पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में हमला करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें काबू कर पूछताछ की जाएगी।

घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में महिला सरपंच मीना देवी ने बताया कि वह और उसकी जेठानी अनीता घर पर मौजूद थी। उसने आरोप लगाया कि भागमल, रोहताश, जसवंत, पवन, उदयभान, विजय, गोविंदराम, श्योराज, राहुल, विजय, पुष्पा, मैना, मुनेश, शारदा, सोनू व अशोक उसके घर में घुस गए। इन लोगों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पड़ोस की महिलाओं ने उसका बचाव किया। पता चलने के बाद उसका जेठ बहादुर व प्रेमपाल जब घर की ओर लौट रहे थे, तो इन लोगों ने उसके दोनों जेठ को अपने घर ले जाकर उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। ग्रामीणों ने उन्हें छुड़वाकर अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने सरपंच के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पंचायत चुनाव में मुनेश को था हराया

महिला सरपंच ने बताया कि पंचायत चुनावों में उसने मुनेश को हराया था। दूसरा पक्ष तभी से उसके परिवार के साथ रंजिश रख रहा है। उसके जेठ सुंदरलाल व बहादुर के खिलाफ पैसे छीनने का झूठा केस दर्ज कराया गया था, जिस कारण उन्हें जेल जाना पड़ा था। दो अन्य मामले भी कोर्ट में विचाराधीन हैं, जिस कारण यह लोग उनसे रंजिश बनाए हुए हैं। रामपुरा पुलिस ने सरपंच के बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

5379487