Logo
हरियाणा के हांसी में एक नशेड़ी युवक की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया। वारदात के बाद घायल अवस्था में वह स्वयं ही नागरिक अस्पताल पहुंचा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Hansi: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नहर के समीप एक नशेड़ी युवक की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया। वारदात के समय वह नशे में था और घायल अवस्था में वह स्वयं ही नागरिक अस्पताल पहुंचा। इस दौरान अस्पताल पहुंचे युवक की गर्दन पर कट लगा हुआ था। नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन युवक ने अज्ञात व्यक्ति पर हमला कर उसकी गर्दन काटने का आरोप लगाया। नागरिक अस्पताल पहुंचे घायल युवक को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हालांकि घायल युवक के पिता ने कहा कि उसका बेटा नशेड़ी है, उस पर किसी और ने नहीं बल्कि उसने नशे में खुद ही अपनी गर्दन पर वार किया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने नागरिक अस्पताल पहुंचकर घायल इंदिरा कालोनी निवासी कमल के बयान दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी।

अज्ञात पर लगाया गर्दन काटने का आरोप

अस्पताल में पहुंचे इंदिरा कॉलोनी निवासी घायल कमल ने बताया कि सोमवार रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद उसे घायल अवस्था में दिल्ली पुल के नजदीक नहर में फेंक दिया। वह किसी तरह नहर से निकल कर अस्पताल पहुंचा। उधर बेटे के घायल होने की सूचना के बाद नागरिक अस्पताल पहुंचे कमल के पिता भगवत ने बताया कि उसका बेटा कमल नशे का आदी है। सारा दिन नशे में धुत रहता है। कमल काठ मंडी में मजदूरी का काम करता है और मजदूरी मिलते ही मंडी में नहीं नशा करना शुरू कर देता है। जब तक उसके रुपए समाप्त नहीं हो जाते, वह नशे में रहता है और उसके बाद उसे यह पता नहीं रहता कि वह कहां है और क्या कह रहा है।

बोले पिता, बेटे ने स्वयं ही काट ली होगी गर्दन

घायल के पिता भगवत ने कहा कि हो सकता है कमल ने नशे में धुत होकर खुद ही किसी तेज धार हथियार से अपनी गर्दन काटी हो। कमल की 7 साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उसकी नशे की लत के कारण मात्र 11 महीने बाद ही उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। उसने अपने बेटे को नशा छुड़वाने के लिए राजस्थान में नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती करवाया था। लेकिन वह नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों को धोखा देकर वहां से भाग आया था। जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि पिता और बेटे के बयान दर्ज किए गए हैं और दोनों के बयान को ध्यान में रख कर सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

5379487