Logo
हरियाणा के फरीदाबाद में बीती रात को शराब के नशे में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर बीयर की खाली बोतल से हमला कर दिया। जिसके चलते पेट में लगी बीयर की बोतल के कारण इलाज के दौरान घायल जितेंद्र उर्फ जीतू ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Faridabad: नीमका गांव इलाके में बीती रात को शराब के नशे में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर बीयर की खाली बोतल से हमला कर दिया। जिसके चलते पेट में लगी बीयर की बोतल के कारण इलाज के दौरान घायल जितेंद्र उर्फ जीतू ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस मामले में आरोपी दोस्त की तलाश कर रही है।

ऑटो चलाकर गुजारा करता था मृतक जीतू

मृतक के जीजा सुरजीत ने बताया कि उनका साला जितेंद्र उर्फ जीतू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जट्टारी इलाके का रहने वाला था। जीतू घर का खर्च चलाने के लिए ऑटो चलाता था। बीते 25-26 तारीख की रात को उसके पड़ोस में रहने वाले उसी के पड़ोसी दोस्त सोनू के साथ पहले उसने शराब पी, फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। बाद में दोनों अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। लेकिन कुछ दिन बाद उसका पड़ोसी बीयर की बोतल लेकर आया और जितेंद्र के साथ गाली गलौज करने लगा। जितेंद्र गाली गलौज सुनने के बाद जब अपने कमरे से बाहर निकला तो पड़ोसी दोस्त ने उस पर बीयर की बोतल से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें जितेंद्र के सिर से लेकर शरीर तक बीयर की बोतल के चार निशान मिले। आरोपी ने जितेंद्र के पेट में बीयर की बोतल घोंप दी, जिसके चलते उसका पेट बुरी तरह फट गया।

उपचार के दौरान जीतू ने तोड़ा दम

घायल जितेंद्र को पहले फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दिल्ली जाने के बाद भी जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। फिर उसके परिजन उसे फरीदाबाद की एक निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां उसे भर्ती कराया गया, लेकिन पैसों के अभाव में उसका सही से इलाज नहीं हुआ। इसके बाद फिर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। गत दिवस देर शाम को दिल्ली जाते समय जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उसके शव को फरीदाबाद के बादशाह खान की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। मृतक के जीजा सुरजीत की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

jindal steel hbm ad
5379487