Logo
हरियाणा के यमुनानगर में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में एक 8 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य बच्चे घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर जोमेटो बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

Yamunanagar: शहर के कमानी चौक के पास मॉडल टाउन स्थित एसडी पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली आठ वर्षीय छात्रा हिमानी की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य बच्चे घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि ऑटो के आगे अचानक से जोमेटो कंपनी के कर्मी की बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रहा था ऑटो चालक

वीना नगर निवासी ऑटो चालक पंकज ने बताया कि वह अपने ऑटो से बच्चों को स्कूल लाता और ले जाता है। उनकी कॉलोनी के यह बच्चे मॉडल टाउन स्थित एसडी पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार को दोपहर के समय बच्चों को स्कूल से छुट्टी के बाद घर लेकर जा रहा था। ऑटो में उसका नौ साल का बेटा अंश, भावी, विराट, देवांश, ईमानी, हिमानी आदि मौजूद थे। जब वह कमानी चौक के पास पहुंचा तो जोमेटो कंपनी के कर्मी की बाइक उसके सामने आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। आसपास के लोगों ने बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला और शहर के फव्वारा चौक स्थित स्वामी विवेकानंद अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां हिमानी के सिर में लगी ज्यादा चोटों के कारण उसकी मौत हो गई।

जोमेटो बाइक चालक को पुलिस ने पकड़ा

शहर जगाधरी थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि मामले में आरोपी जोमेटो कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

5379487