Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक की हत्या कर झाड़ियों में शव को फेंक दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे मृतक का धड़ मिला। तलाश करने पर गर्दन कुछ दूरी पर मिली, जिसे कुत्ते नोंच रहे थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Bahadurgarh: शहर निवासी एक युवक की हत्या करने के बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को पहले मृतक का धड़ मिला और तलाश करने के बाद कुछ दूरी पर गर्दन पाई गई। परिजनों ने हत्या के लिए दो युवकों को जिम्मेदार ठहराया। उनके खिलाफ सिटी थाना पुलिस ने हत्या, शव को खुर्द बुर्द करने आदि धाराओं के तहत केस दर्ज किया। हत्या किन कारणों के चलते की गई, इसकी पुष्टि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद होगी। रविवार को पीजीआई रोहतक में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

गर्दन को नोंच रहे थे कुत्ते, पुलिस कर रही जांच

शुक्रवार की सायं सेक्टर-13 की झाड़ियों एक युवक का शव देखा गया। किसी की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर सिटी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रारंभिक तौर पर केवल धड़ पाया गया। इसके बाद पुलिस ने तलाश की तो कुछ दूर गर्दन मिली, जिसे कुत्ते नोंच रहे थे। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इसके बाद शव को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में रखवा कर पहचान के प्रयास शुरू किए। इस दौरान मृतक की शिनाख्त करीब 27 वर्षीय आशीष के रूप में हुई। आशीष यहां शक्ति नगर का रहने वाला था। 22 फरवरी को घर से बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजन उसे तलाश रहे थे। मौत की सूचना के साथ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक की हत्या का दोस्तों पर लगाया आरोप 

मृतक के पिता श्यामलाल ने बताया कि उसके बेटे आशीष को उसका दोस्त चंदन बुलाकर ले गया था। जिसके बाद वापस नहीं आया। आशीष को उसके दोस्त चंदन ने किसी रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा और शव खुर्द बुर्द करने के मकसद से झाड़ियों में फेंक दिया। इस वारदात में चंदन के एक अन्य साथी राहुल का भी हाथ हो सकता है। इनसे सख्ती से पूछताछ की जाए। इन दोनों आरोपियों पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दज किया। झगड़े के बाद वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। चर्चा है कि किसी भारी वस्तु से आशीष की गर्दन पर वार किए गए। बाद में गर्दन को कुत्ते खींच कर ले गए। हत्या किस हथियार और किस मकसद से की गई, इसकी असल पुष्टि आरोपियों की गिरफ्तारी और जांच के बाद होगी।

5379487