Logo
हरियाणा के लोहारू के एक व्यापारी का शव पाली रेलवे स्टेशन के पास लाइनों पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

लोहारू/भिवानी: लोहारू के एक मोबाइल व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में कथित रूप से हत्या की गई। व्यापारी का लहूलुहान शव लोहारू-रेवाड़ी रेलमार्ग पर महेंद्रगढ़ जिले के गांव पाली रेलवे स्टेशन की पटरियों पर मिला। मृतक व्यापारी के बेटे नीरज की शिकायत पर लोहारू पुलिस ने तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। बुधवार देर सांय व्यापारी के शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मंदिर से स्टेशन की तरफ पैदल ही गया था मृतक

जानकारी अनुसार बीती देर सांय कस्बे का व्यापारी राजकुमार लोहारू के उजाड़िया मंदिर गया था तथा उनके पास कोई फोन आया और वह पैदल ही रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गया। इस दौरान राजकुमार अग्रवाल का फोन भी बाद में स्विच ऑफ हो गया। सांय 7 बजे तक जब राजकुमार घर नहीं पहुंचा तो उसके भाई सुनील अग्रवाल, पुत्र नीरज अग्रवाल, राधाकृष्ण सहित अनेक लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी और लोहारू पुलिस थाने में भी गुमशुदगी की शिकायत दे डाली।

राजकुमार ने रात साढे 9 बजे बेटे को किया फोन

जानकारी अनुसार राजकुमार अग्रवाल ने अपने बेटे नीरज को रात करीब साढ़े नौ बजे फोन किया और रोते-रोते तीन चार लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट करने की बात बताई। इस दौरान राजकुमार के मोबाइल की लोकेशन मिलने के बाद उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। जब तक जीआरपी महेंद्रगढ़ की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। रेलगाड़ी की पटरियों पर लहूलुहान पड़े शव को जीआरपी ने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ के अस्पताल में पहुंचा दिया। बुधवार दोपहर बाद कार्रवाई करते हुए जीआरपी ने चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों के हवाले कर दिया।

तीन फोन कॉल में रो-रोकर आपबीती बताता रहा राजकुमार

रात करीब साढ़े नौ बजे बेटे नीरज के पास आई राजकुमार अग्रवाल की तीन कॉल में राजकुमार रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाता रहा और कहा कि तीन चार लोग हैं उसे मारना चाहते हैं। लगता है वह पाली रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर लाए हैं। ये मार रहे हैं और यह भी कहा कि ये लोग दो लोगों को मारना चाहते हैं।

हत्या कर मुकदमा दर्ज कर लिया, शीघ्र पकड़ेंगे दोषी: एसएचओ

लोहारू के थाना प्रभारी मदनलाल ने बताया कि नीरज अग्रवाल की शिकायत पर तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीमें बनाकर मामले की जांच की जा रही है। बीती रात को परिजनों ने राजकुमार अग्रवाल की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। बहरहाल पुलिस हत्या के एंगल से मामले की गहनता से जांच कर रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा।

5379487